सलमान खान की तारीफ में बोले सुनील ग्रोवर - "जग घूमया थारे जैसा ना कोई"

guest user

Publish: Jun, 19 2017 12:07:00 (IST)

Entertainment
सलमान खान की तारीफ में बोले सुनील ग्रोवर -

सलमान खान ने फिल्म 'ट्यबलाइट' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़कर सुनील ग्रोवर को चुना। फिल्म 'ट्यूबलाइट' के लिए सोनी टीवी के मेकर्स ने सलमान खान के साथ एक स्पेशल एपिसोड का प्रसारण किया। सलमान खान शनिवार रात कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' शो में नजर आए।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' जल्द ही रिलीज होने वाली है। 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के लिए सलमान खान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान जोरो-शोरों से तैयारियां कर रहे है। हाल ही में सलमान खान ने फिल्म 'ट्यबलाइट' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़कर सुनील ग्रोवर को चुना। फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान शनिवार रात कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' शो में नजर आए।



बड़े पर्दे पर फिर नजर आएगी अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी, 'Mr.India' के सीक्वल में साथ आएंगे नजर!



कपिल शर्मा औऱ सुनील ग्रोवर के विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया। ऐसे में फिल्म 'ट्यूबलाइट' के लिए सोनी टीवी के मेकर्स ने सलमान खान के साथ एक स्पेशल एपिसोड का प्रसारण किया। यह शो दो घंटे का महाएपिसोड था। जिसमें सलमान खान अपने भाई सोहेल खान के साथ नजर आए। इस शो में सुनील ग्रोवर अपने फेमस किरादर डॉ.मशहूर गुलाटी के रुप में दिखे तो साथ ही उन्होंने ;कौन बनेगा करोड़पति; के अमिताभ बच्चन का किरदार भी निभाया।



'Being Human' सलमान खान की दरियादिली, 2 साल के बच्चे की ऐसे बचाई जान, जानकर 'सुल्तान' के कायल हो जाएंगे आप



सुनील ग्रोवर और उनकी साथ पूरी टीम की कॉमेडी पर सलमान खान औऱ उनके भाई सोहेल खान जमकर ठहाके लगाते नजर आए। इस शो के बाद सलमान खान ने एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, 'वो एक डॉक्टर के रूप में आए थे। सुनील कोई कॉमेडी नहीं कर रहे थे, वो बस अपना रोल निभा रहे थे। इसके बाद सुनील मिस्टर बच्चन के रूप में आए। मुझे और सोहेल को ऐसा लगा जैसे कि हम मिस्टर बच्चन के सामने ही बैठे हैं।'




सलमान खान की इस तारीफ के लिए सुनील ग्रोवर ने सलमान खान को धन्यवाद किया। सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे लगता है कि ये एक सपना है। ये सच नहीं है और हो भी नहीं सकता। मेरी आंखों में आंसू हैं जबकि मैं सपना देख रहा हूं। जग घूमया थारे जैसा ना कोई।' 



चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में शाहरुख ने किया 'जब हैरी मेट सेजल' का मिनी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख बने 'Cheap'



आपको बता दें कि पहले इस शो का प्रसारण रविवार को होना था लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी के चलते इसका प्रसारण एक दिन पहले किया गया। 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' के प्रसारण की वजह से शनिवार को 'द कपिल शर्मा शो' को टेलिकास्ट नहीं किया गया। लेकिन इसके बाद भी बताया जा रहा है कि यह शो कुछ खास कमाल नहीं मचा पाया, जितनी उम्मीद की जा रही थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned