कपिल शर्मा की माफी का सुनील ग्रोवर ने दिया करारा जवाब, "खुद को भगवान ना समझने की दी नसीहत"

Entertainment
कपिल शर्मा की माफी का सुनील ग्रोवर ने दिया करारा जवाब,

सुनील के इस ट्वीट के पढ़कर समझ आ गया होगा कि वह कपिल की इस हरकत से कितने आहत है और बहुत ज्यादा हर्ट भी हुए है। कपिल की बातों से सुनील के मन में बहुत दर्द है और वह खुद को अपमानित महसूस कर रहे है। इससे पहले कपिल के फैंस भी उन्हें सलाह दे चुके है कि सुनील उनके शो की जान है।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की बहस और लड़ाई का मुद्दा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। यह खबर आग की तरह हर जगह फैैल चुकी है। कपिल शर्मा के नशे की हालत में सुनील ग्रोवर से दुर्व्यवहार करने और उन पर हाथ उठाने की हरकत के बाद कपिल शर्मा लगातार सोशल मीडिया पर सुनील से माफी मांगे जा रहे है। कपिल की इस हरकत के लिए उनके फैंस ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की।



कपिल की माफी के बाद हर कोई कपिल की माफी पर सुनील ग्रोवर की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे थे। कपिल ने सोमवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर अपनी बात रखते हुए अपनी और सुनील के झगड़े को भाईयों वाला झगड़ा बताया। कपिल ने कहा कि हम एक परिवार है और परिवार में ऐसे झगड़े होते रहते है। उनके इस पोस्ट पर भी कपिल के फैंस ने उन्हें जमकर फटकार लगाई। 



जब इन सबसे बात नहीं बनी तो देर रात कपिल ने एक ट्वीट कर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी। कपिल ने ट्विटर पर लिखा है, 'पाजी, अगर मैंने अनजाने में आपको दुख पहुंचाया है तो उसके लिए सॉरी। आप अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं, मैं खुद भी बहुत अपसेट हूं। आपको हमेशा प्यार करता रहूंगा।' इंसान को इंसान समझें! 




सुनील के इस ट्वीट के पढ़कर समझ आ गया होगा कि वह कपिल की इस हरकत से कितने आहत है और बहुत ज्यादा हर्ट भी हुए है। सुनील ने कपिल को बड़ी ही विनम्रता से यह सीख दि कि खुद को 'गॉड' न मानें। इंसान को इंसान समझें!  कपिल की बातों से सुनील के मन में बहुत दर्द है और वह खुद को अपमानित महसूस कर रहे है। इससे पहले कपिल के फैंस भी उन्हें सलाह दे चुके है कि सुनील उनके शो की जान है। सुनील के इस पोस्ट पर कपिल ने जवाब में लिखा कि पाजी दिल जीत लिया तुस्सी! अब मैं आपको और भी ज्यादा प्यार करने वाला हूं, अक्ल आने के बाद! कपिल के इस जवाब को पढ़कर तो यहीं लगता है कि कपिल को अपनी गलती का एहसास हो गया है और वह अब सुनील को मना कर ही रहेंगे।


आपको बता दें कि कपिल शर्मा को कॉमेडी शो बहुत ही पॉपलुर शो है। फिलहाल तो यह देखना दिलचस्प होगा कि सुनील ग्रोवर कपिल की माफी को स्वीकार करते है या नहीं? इन सबके बाद भी सुनील कपिल के शो का हिस्सा रहेंगे या नहीं? इन सबका जवाब तो सुनील ग्रोवर ही दे सकते है। उनके फैंस तो यहीं चाहेंगे कि कपिल औऱ सुनील दोनों मिलकर दर्शकों को ऐसे ही मनोरंजन करते रहे।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned