सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'राबता' का फर्स्ट लुक रिलीज

guest user

Publish: Apr, 14 2017 12:36:00 (IST)

Entertainment
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'राबता' का फर्स्ट लुक रिलीज

शांत और कृति की अगली फिल्म 'राबता' की पहली झलक रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान कर रहे है तो वहीं टी-सीरिज और मैडॉक फिल्म्स के द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है।

बॉलीवुड के माही यानी सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही फिल्म 'राबता' में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन भी नजर आएगी। सुशांत और कृति की अगली फिल्म 'राबता' की पहली झलक रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।


'रंगून' के फ्लॉप होने के बाद कंगना का 'रानी लक्ष्मीबाई' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


'राबता' शब्द का मतलब है, "एक ऐसा बंधन या रिश्ता जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।" फिल्म की पहली झलक भी कुछ यही बयां कर रही है। इसी के साथ सुशांत ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा है, वह भी राबता की कहानी कहता हुआ नजर आ रहा है। 



सुशांत ने ट्विटर पर लिखा, "मैं आश्चर्य करुंगा यदि वह भी उसी तरह महसूस करती होगी,जैसे मैं करता हूं.. इसका मतलब इससे कुछ ज्यादा है, कुछ बयां ना करने वाला जुड़ाव और रिश्ता..राबता।" सुशांत के इस कैप्शन और फिल्म के फर्स्ट लुक से साफ हो गया है कि राबता  में दर्शकों को एक ऐसी ही अनोखी प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। इस पोस्टर में सुशांत ने कृति को अपनी पीठ पर उठा रखा है और कृति सुशांत के गाल पर चुंबन करती नजर आ रही है। इसी के साथ फिल्म के पोस्टर पर इन्फिनिटी(अनंत) का साइन बना कर लिखा है, सब कुछ जुड़ा हुआ है।


 


इस फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान कर रहे है तो वहीं टी-सीरिज और मैडॉक फिल्म्स के द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। यह फिल्म इसी साल जून में रिलीज होगी। इस फिल्म से सुशांत और कृति पहली बार साथ नजर आने वाले है।


'कॉन्ट्रोवर्सी किंग' राम गोपाल वर्मा को 'कंमाडो' विद्युत जमवाल ने ट्विटर पर किया बेनकाब


आपको बता दें कि इस फिल्म की शुरुआत के साथ ही सुशांत और कृति के बीच अफेयर की खबरें भी शुरु हो गई थी। सुशांत और अंकिता के रिश्ते के टूटने की वजह भी कृति और सुशांत की नजदीकियों को माना जा रहा था। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया लेकिन वह ऐसा कुछ ना कुछ करते रहते है जो उनके अफेयर की खबरों को मजबूत बनाता है। हाल ही में सुशांत ने ढे़ड करोड़ की कार खरीदी और इस कार में वह सबसे पहले अपनी कथित गर्लफ्रैंड कृति को लॉन्ग ड्राइव पर लेकर गए थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned