रोल छोटा हो या बड़ा, दिल से करती हूं: तापसी पन्नू

santosh trivedi

Publish: Apr, 04 2017 06:54:00 (IST)

Entertainment
रोल छोटा हो या बड़ा, दिल से करती हूं: तापसी पन्नू

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अभी तो चश्मेबद्दूर, बेबी, पिंक और नाम शबाना -ये चार फिल्में ही की हैं, लेकिन इस छोटे से अंतराल में ही उन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों और आलोचकों का दिल जीत लिया है।

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अभी तो चश्मेबद्दूर, बेबी, पिंक और नाम शबाना -ये चार फिल्में ही की हैं, लेकिन इस छोटे से अंतराल में ही उन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों और आलोचकों का दिल जीत लिया है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी मूवी 'नाम शबाना' में उनके एक्शन दृश्यों की खूब तारीफ हो रही है। 



तापसी कहती हैं- नहीं सोचा कि टाइटल रोल में हूं

तापसी कहती हैं, मैंने फिल्म के लिए मार्शल आर्ट के तीन फॉर्म सीखे, जो कि बड़ा चैलेंज था मेरे लिए। इस फिल्म के रिलीज से पहले मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा कि मैं नाम शबाना में लीड रोल या टाइटल रोल कर रही हूं, मैंने बस अपना सौ फीसदी देने की कोशिश की, लेकिन अब रिलीज के बाद जब लोगों की प्रशंसा मिल रही है, तो मुझे लग रहा है कि मैंने कुछ अच्छा काम किया है।



बेबी में काम करते वक्त

फिल्म 'बेबी' में काम करते समय भी कभी यह नहीं सोचा कि वह एक कैमियो है या छोटा रोल है। तापसी कहती हैं, मेरे लिए वह भी एक बहुत बड़ा किरदार था, जिसे मैंने पूरे दिल से निभाया। उसी की वजह से निर्देशकों को लगा कि मैं यह बड़ी जिम्मेदारी निभा सकती हूं और मुझे यह भूमिका मिली।



बिग बी और अक्षय का साथ

वे कहती हैं, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ काम करके केवल अभिनय की बारीकियां ही नहीं, इससे हटकर भी काफी कुछ सीखने को मिला। केवल ऑन कैमरा ही नहीं, बल्कि ऑफ  कैमरा उनका काम करने का तरीका कैसा होता है, सेट पर उनका व्यवहार कैसा होता है, उनकी सोच, उनके प्रॉजेक्ट...बहुत कुछ करीब से जानने समझने का मौका मिला। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned