करण जौहर के बाद टेलिविजन के ये सितारे बने दो लड़कियों के पेरेंट्स

Entertainment
करण जौहर के बाद टेलिविजन के ये सितारे बने दो लड़कियों के पेरेंट्स

फिल्ममेकर करण जौहर को सभी से शुभकामनाएं मिलने के बाद अब बारी गुरमीत और देबीना की है। एक्टर गुरमीत और देबीना ने बिहार के एक गांव की 2 लड़कियों को गोद लिया है। जिनके नाम पूजा और लता है।

सेरोगेसी से सिंगल पेरेंट बनने की बात हो या गोद लेकर पेरेंट बनने का मामला, बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारे अपने फैंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। करण जौहर के सेरोगेसी से सिंगल पेरेंट बनने के बाद टीवी की दुनिया से भी एक ऐसी ही खबर आई है। सूत्रों से पता चला है कि एक्टर गुरमीत और देबीना के घर भी खुशियों ने दस्तक दी है। सुनने में आया है कि इन दोनों ने बिहार के एक गांव की 2 लड़कियों को गोद लिया है। जिनके नाम पूजा और लता है।


कपिल शर्मा ने दिखाया जिंदादिली का अंदाज, 'आंखे दान' करने का लिया फैसला


फिल्ममेकर करण जौहर को सभी से शुभकामनाएं मिलने के बाद अब बारी गुरमीत और देबीना की है। खबरों के मुताबिक, "अपने पुश्तैनी घर जारमपुर (बिहार) में दो लड़कियों को गोद लिया है। लड़कियों के मुबंई आकर रहने के सवाल पर गुरुमीत ने कहा कि, 'यह अभी मुमकिन नहीं है। ऐसा करना उन लड़कियों के लिए एक बड़ा बदलाव हो जाएगा। इसलिए वह एक साल पटना में ही लड़कियों को स्कूल भेजेंगे।" 


इस एक्ट्रेस ने ऑस्कर अवॉर्ड में रोकी खाने की बर्बादी, 800 लोगों को खिलाया बचा हुआ खाना


गुरुमीत ने बताया कि मेरा भाई और उनका परिवार वहीं पटना में रहते है एक साल तक वह उन दोनों की देखभाल करेंगे। एक साल बाद वह लड़कियां हमारे साथ अंधेरी वाले घर में शिफ्ट हो जाएगी। देबीना और मैं भी साल में 2-3 बार पटना आते-जाते रहेंगे। गुरुमीत ने कहा कि, "अपनी मां से इन लड़कियों की आपबीती सुनने के बाद मैंने और देबीना ने यह निर्णय लिया,जिससे बच्चो को अच्छे घर के साथ-साथ बेहतर एजुकेशन और मेरा नाम भी मिल सके।" 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned