कपिल शर्मा को लगा बड़ा झटका, रविवार को 'द कपिल शर्मा शो' को रिप्लेस करेगा सुनील ग्रोवर का 'सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट'

guest user

Publish: Jun, 17 2017 11:03:00 (IST)

Entertainment
कपिल शर्मा को लगा बड़ा झटका, रविवार को 'द कपिल शर्मा शो' को रिप्लेस करेगा सुनील ग्रोवर का 'सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट'

छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को बड़ा झटका देते हुए सोनी टीवी ने इस रविवार द कपिल शर्मा शो को ड्रॉप कर दिया है। इस रविवार द कपिल शर्मा शो का प्रसारण नहीं होगा बल्कि इस शो की जगह सुनील ग्रोवर के शो सुपरनाइट विद् ट्यूबलाइट दिखाया जाएगा।

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के बाद 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी में लगातार गिरावद देखी गई थी। हाल ये था कि चैनल ने कपिल शर्मा शो को बंद करने का फैसला ले लिया था। लेकिन इन सब के बावजूद हाल ही में कपिल शर्मा शो की टीआरपी में सुधार आने लगा था और शो वापिस ट्रेक पर आने लगा था। लेकिन अब कपिल शर्मा को सोनी टीवी ने एक बड़ा झटका दे दिया है। यह खबर कपिल शर्मा, उनके शो और कपिल के फैंस के लिए निराश कर देने वाली है। 


बॉलीवुड में ट्रैडिंग '50-25' की लव कैमिस्ट्री, अनुराग कश्यप के बाद 51 साल के एक्टर मिलिंद सोमन को हुआ खुद से 26 साल छोटी लड़की से प्यार


छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को बड़ा झटका देते हुए सोनी टीवी ने इस रविवार 'द कपिल शर्मा शो' को ड्रॉप कर दिया है। जी हां, इस रविवार 'द कपिल शर्मा शो' का प्रसारण नहीं होगा बल्कि इस शो की जगह सुनील ग्रोवर के शो 'सुपरनाइट विद् ट्यूबलाइट' दिखाया जाएगा। इस शो के कई प्रोमो चैनल ने जारी कर दिए है और इस बात की पुष्टि भी हो गई है कि सुनील ग्रोवर का यह शो रविवार रात को 9 बजे प्रसारित होगा। 





खबरों के अनुसार यह सारा उलट फेर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को प्रमोट करने के लिए किया गया है। 'द कपिल शर्मा शो' शनिवार और रविवार को सोनी चैनल पर दिखाया जाता है लेकिन इस हफ्ते रविवार को दोपहर 12 बजे और रात 9 बजे 'सुपर नाइट विद् ट्यूबलाइट' दिखाया जाएगा। यह शो दो घंटे का महाएपिसोड होगा। इस शो में सलमान खान के साथ उनके दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान भी नजर आने वाले है। दो घंटे के महाएपिसोड में सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले दर्शकों को अपनी कॉमेडी से हंसाने के लिए तैयार है तो वहीं कुछ नन्हे कलाकार भी शो में चार चांद लगाते हुए दिखाई देंगे।





सोनी चैनल ने कपिल की जगह सुनील ग्रोवर और अली असगर के शो 'सुपर नाइट विद् ट्यूबलाइट' को जगह दी है ताकि टीआरपी में कुछ और सुधार किया जा सके। एक तरफ जहां शो की टाइमिंग की वजह से इस हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो' के ना दिखआए जाने पर फैंस निराश है तो वहीं सलमान खान के फैंस 'सुपर नाइट विद् ट्यूबलाइट' का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। चैनल ने इस शो की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर भी की है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरे दो घंटे का महाएपिसोड शानदार रहने वाला है। गौरतलब है कि बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज हो रही है।




Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned