इंडियन सुपर हीरो 'शक्तिमान' करेगा Come Back! मुकेश खन्ना बोले- 'इस बार प्राइवेट चैनल्स पर हो प्रसारण'

nakul devarshi

Publish: Mar, 05 2017 09:14:00 (IST)

Entertainment
इंडियन सुपर हीरो 'शक्तिमान' करेगा Come Back! मुकेश खन्ना बोले- 'इस बार प्राइवेट चैनल्स पर हो प्रसारण'

हाल ही में मुकेश खन्ना ने अपनी वेबसाइट और शक्तिमान की मोम की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने 'शक्तिमान' सीरियल और उस किरदार के बारे में खुलकर बातचीत की।

इंडियन टीवी में सबसे फेमस सीरियल रहे 'शक्तिमान' की एक बार फिर वापसी होने की चर्चाएं ज़ोरों पर हैं। दरअसल, सुपर हीरो 'शक्तिमान' का किरदार निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना ने इस सीरियल को लेकर एक बयान दिया है जिसके बाद इन चर्चाओं ने ज़ोर पकड़ लिया।  



हाल ही में मुकेश खन्ना ने अपनी वेबसाइट और शक्तिमान की मोम की प्रतिमा का अनावरण किया।  इस दौरान उन्होंने 'शक्तिमान' सीरियल और उस किरदार के बारे में खुलकर बातचीत की।   



रील लाइफ के 'शक्तिमान' ने कहा कि इंडियन टेलीविज़न में सबसे फेमस रहे इस शो के सीरीज की फिर से वापसी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बच्चों में अभी भी 'शक्तिमान' को लेकर क्रेज कम नहीं हुआ है।



मुकेश खन्ना ने कहा, 'मैं दो स्कूलों के कार्यक्रमों में शामिल हुआ हूं, जहां मुझे बेहद अच्छा रेस्पॉन्स मिला। बच्चे मुझे 'शक्तिमान' कहकर पुकार रहे थे। इसलिए मुझे लगता है कि सुपरहीरो 'शक्तिमान' सीरीज की फिर से टीवी पर वापसी होनी चाहिए। '



हालांकि मुकेश खन्ना ने ये भी कहा कि अगर इस सीरीज़ का कमबैक किया जाता है तो इसे दूरदर्शन पर नहीं बल्कि प्राइवेट चैनलों पर प्रसारित होना चाहिए।



चिल्ड्रन फिल्म सोसाइटी ऑफ इंडिया (सीएफएसआई) के अध्यक्ष खन्ना ने कहा कि जहां एक ओर बड़े बजट की फिल्में बन रही हैं , वहीं बच्चों के सबजेक्ट पर फिल्में बनाने के लिए लोग तैयार नहीं हैं। फिल्ममेकरों को लगता है कि वे ऐसी फिल्मों से कमाई नहीं कर सकते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned