सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में आधी रात को घुसा अनजान शख्स, पुलिस ने लिया हिरासत में

guest user

Publish: Jun, 12 2017 01:18:00 (IST)

Entertainment
सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में आधी रात को घुसा अनजान शख्स, पुलिस ने लिया हिरासत में

शनिवार रात को एक अनजान शख्स बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुस गया। यह शख्स अपार्टमेंट में तब घुसा जब सलमान का सिक्योरिटी गार्ड मौके पर मौजूद नहीं था। स्थानीय लोगों ने अजनबी को टॉयलेट इस्तेमाल करते देखा तो सिक्योरिटी को इसकी सूचना दी।

बॉलीवुड के दंबग खान के गुस्से से सब वाकिफ है। ऐसे में कौन आधी रात को उनके घर में बिना इजाजत घूसने की हिम्मत कर सकता है। लेकिन शनिवार रात को एक अनजान शख्स बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुस गया। घर में अचानक इस तरह किसी अनजान शख्स के घुसने से हंगामा मच गया और पुलिस को बुलाना पड़ा।


सैनेटरी नैपकिंस के बारे में नहीं जानते यहां के लोग! फिल्म कलाकारों ने ऐसे दी जानकारी


खबरों के अनुसार, यह शख्स अपार्टमेंट में तब घुसा जब सलमान का सिक्योरिटी गार्ड मौके पर मौजूद नहीं था। उस अनजान शख्स का नाम मोहम्मद शिराजुद्दीन है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह टॉयलेट इस्तेमाल कर रहा था। स्थानीय लोगों ने अजनबी को टॉयलेट इस्तेमाल करते देखा तो सिक्योरिटी को इसकी सूचना दी। सिक्योरिटी ने ब्रांदा पुलिस को संपर्क किया। आनन-फानन में पुलिस गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची और 25 वर्षीय मोहम्मद शिराजुद्दीन को हिरासत में ले लिया।



अमिताभ बच्चन फिर बनाएंगे लोगों को करोड़पति, KBC-9 का प्रोमो हुआ लॉन्च, जानें कैसे मिलेगा शामिल होने का मौका


हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया है और थोड़ी बहुत पूछताछ कर के पुलिस ने उसे छोड़ दिया है। पुलिस के अनुसार, शिराजुद्दीन मानसिक तौर पर बीमार है। इसलिए वह गलती से गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंच गया। लोगों का कहना है वह अक्सर ही बांद्रा इलाके में घूमता हुआ नजर आता रहता है। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे रिहा कर दिया है। 


15 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी शाहरुख-ऐश्वर्या और माधुरी की प्रेम कहानी,इस बार 3D में दिखेगी 'देवदास'


आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में उनके भाई सोहेल खान भी नजर आएंगे। यह फिल्म 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' कि शूटिंग में भी बिजी है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned