वीडियो: ऑस्कर अवॉर्ड 2017 में हुआ बड़ा गोलमाल, घोषणा किसी की और अवॉर्ड किसी और को मिला

guest user

Publish: Feb, 27 2017 12:02:00 (IST)

Entertainment
वीडियो: ऑस्कर अवॉर्ड 2017 में हुआ बड़ा गोलमाल, घोषणा किसी की और अवॉर्ड किसी और को मिला

ऑस्कर में यह बड़ी खामी तब हुई जब सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए 'ला ला लैंड' के नाम की घोषणा कर दी गई लेकिन जल्द ही अचानक 'ला ला लैंड' का नाम हटाकर सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड फिल्म 'मूनलाइट' को दिया गया।

89वें ऑस्कर अवॉर्ड में सभी को मिलने वाले अवॉर्डस् का खुलासा हो गया है। ऑस्कर अवॉर्डस् की नजर में मूनलाइट को 2016 की बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। 


आॅस्कर में दिखेगा 'देसी गर्ल' प्रियंका का जलवा, इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर दी जानकारी


हालांकि इस बार फिल्मी जगत में मिलने वाले सर्वश्रेष्ठ अवॉर्ड शो के दौरान एक बड़ी गल्ती की वजह से ऑस्कर अवॉर्ड का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ गया। ऑस्कर में यह बड़ी खामी तब हुई जब सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए 'ला ला लैंड' के नाम की घोषणा कर दी गई लेकिन जल्द ही अचानक 'ला ला लैंड' का नाम हटाकर सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड फिल्म 'मूनलाइट' को दिया गया। 





इस संबंध में वारेन बेटी का कहना है कि, "उन्हें गलती से एमा स्टोन को बेस्ट अभिनेत्री का लिफाफा दे दिया गया था। इसी कारण उन्होंने ला ला लैंड के नाम की घोषणा कर दी थी।" इससे पहले अवार्ड अनाउंसर वारेन बेटी की ओर से गलत घोषणा कर दी गई थी- इसमें ला ला लैंड को अवार्ड मिला था लेकिन अब इसे ठीक कर दिया गया है औऱ मूनलाइट इस साल की बेस्ट फिल्म बन गई है। 



आॅस्कर 2017: भारत के देव पटेल चूके, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का आॅस्कर महरशल अली को



हालांकि 'ला ला लैंड' को लेकर जिस तरह की चर्चाएं थीं, वैसा अवॉर्ड पाने वालों की उम्मीद देखकर ऐसा लगा नहीं। पहली तीन कैटेगिरी में 'ला ला लैंड' को नोमिनेशन मिला था लेकिन फिल्म अवॉर्ड पाने से चूक गई। तो वहीं 'एम्मा स्टोन' सबसे बेहतरी अदाकारा के तौर पर चुनी गई हैं। एम्मा स्टोन को ये खिताब 'ला ला लैंड' के लिए मिला है। 




आखिरी समय में एन मौके पर सर्वश्रेष्ठ ऑस्कर के लिए फिल्म का नाम बदले जाने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब मजाक उड़ाया और कमेंट किए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned