यूपी के CM योगी आदित्यनाथ पर जमकर बरसे थे अनुपम खेर, वीडियो हुआ वायरल

guest user

Publish: Mar, 20 2017 01:44:00 (IST)

Entertainment
यूपी के CM  योगी आदित्यनाथ पर जमकर बरसे थे अनुपम खेर, वीडियो हुआ वायरल

अनुपन खेर ने कहा कि जो लोग बदतमीजी करते है, जो बकवास करते है, चाहे वह योगी हो या साध्वी हो, उनको अंदक कर देना चाहिए..डांटना चाहिए और निकाल देना चाहिए। योगी आदित्यनाथ ने अनुपम खेर को रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ का भी विलन बताया था।

अनुपम खेर का एक साल पुराना वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अनुपम खेर ने कुछ समय पहले जेएनयू में लगे देश विरोधी नारों पर बोलते हुए योगी आदित्यनाथ को गिरफ्तार करने का और निकाल देने का विवादित बयान दिया था। यह बयान उस समय भी हिट गया था क्योंकि अनुपम खेर बीजेपी के सर्पोट में ही बोलते रहे है,यहां तक कि उनकी पत्नी किरण खेर बीजेपी से सांसद भी है। ऐसे में अनुपम खेर के बीजेपी के खिलाफ बोलने पर सभी को हैरानी हुई थी।




गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन चुके है। ऐसे में अनुपम खेर का यह वीडियो दोबारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक डिबेट का है जिसमें अनुपम खेर ने योगी आदित्यनाथ और साध्वी प्राची के खिलाफ बयान दिया था। इस डिबेट देश में बढ़ती असहिष्णुता पर बातचीत हो रही थी। जिसमें काग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बाद अनुपम खेर के बोलने का नंबर आया।


'महबूबा मुफ्ती' शाहरुख नहीं सलमान खान को बनाना चाहती है जम्मू - कश्मीर का ब्रांड एम्बैसेडर



इस वीडियो में अनुपम खेर बोले कि आपकी पार्टी की नेता इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लगाकर सबसे बड़ी असहिष्णुता दिखाई थी। उसके बाद उन्होंने राहुल और सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा था। अनुपम खेर यहीं नहीं रुके थे उन्होंने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए उनके चरित्र पर हमला बोल दिया था। अनुपन खेर ने कहा कि जो लोग बदतमीजी करते है, जो बकवास करते है, चाहे वह योगी हो या साध्वी हो, उनको अंदक कर देना चाहिए..डांटना चाहिए और निकाल देना चाहिए।


प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "मैं बच्चे पैदा करने की मशीन नहीं हूं"



हालांकि अनुपम खेर के इस बयान के बाद योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार किया था। उन्होंने अनुपम खेर को रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ का भी विलन बताया था। इस वीडियो को अब डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने शेयर किया है। हिस्ट्री ऑफ इंडिया नाम के ट्वीटर अकाउंट वाले इस वीडियो को 1600 से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned