सलमान बोले- जंग की बात करने वालों को बंदूक थमा कर सीमा भेज दो, हाथ कांप जाएंगे

kamlesh sharma

Publish: Jun, 14 2017 07:22:00 (IST)

Entertainment
सलमान बोले- जंग की बात करने वालों को बंदूक थमा कर सीमा भेज दो, हाथ कांप जाएंगे

सलमान ने एक प्रमोशन इवेंट के दौरान कहा कि युद्ध किसी समस्या का समाधान नहीं है और जो लोग जंग की हिमायत करते हैं, उनके हाथों में बंदूक थमा कर उन्हें सीमा पर तैनात कर देना चाहिए।

 बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' जल्द ही सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। सलमान इसी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं।


 हाल ही में सलमान ने एक प्रमोशन इवेंट के दौरान कहा कि युद्ध किसी समस्या का समाधान नहीं है और जो लोग जंग की हिमायत करते हैं, उनके हाथों में बंदूक थमा कर उन्हें सीमा पर तैनात कर देना चाहिए। देशों के बीच युद्ध खुद ही खत्म हो जाएगा, यदि इसका ऐलान करने वालों को बंदूक थमाकर मोर्चे पर भेज दिया जाए। युद्ध समस्या का समाधान नहीं है। कोई भी मसला बातचीत से ही सुलझ सकता है। 



सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' की पृष्ठभूमि में युद्ध है। इस फिल्म की कहानी 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध के आस-पास गढ़ी गई है। सलमान ने कहा कि जो लोग किन्हीं दो देशों के बीच युद्ध चाहते हैं, उन्हें बंदूक थमाकर सबसे पहले लडऩे के लिए कहना चाहिए। 


ऐसा होते ही यह 'जंग' एक दिन में खत्म हो जाएगी। उनके हाथ और पैर कांपने लगेंगे...जंग थम जाएगी और वे सीधे वार्ता की मेज पर बातचीत के लिए पहुंच जाएंगे। 



सलमान ने बताया कि हमने फिल्म में भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि का इस्तेमाल किया है। हमने सिर्फ इस बिंदु को छुआ है कि जंग जल्द खत्म होनी चाहिए ताकि हमारे सैनिक अपने घर और उनके सैनिक अपने घर जा सकें। जब भी जंग होती है, दोनों तरफ के फौजी मरते हैं। कितने ही परिवार बिना बाप बिना बेटे के हो जाते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned