संजय दत्त की गलतियों से युवा बहुत कुछ सीख सकते हैंः रणबीर कपूर

Abhishek Pareek

Publish: Feb, 03 2017 08:57:00 (IST)

Entertainment
संजय दत्त की गलतियों से युवा बहुत कुछ सीख सकते हैंः रणबीर कपूर

फिल्म को लेकर रणबीर का कहना है कि यह प्रोपेगेंडा वाली फिल्म नहीं है। संजय ने अपनी जिंदगी जी है। उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की है और उसकी कीमत भी चुकाई है।

संजय दत्त बॉलीवुड के एेसे स्टार हैं जो अपनी फिल्मी लाइफ के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। उनकी जिंदगी पर उनके दोस्त राजकुमार हीरानी बायोपिक बना रहे हैं और फिल्म में उनकी भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं। लम्बे समय से तैयारी में बिजी रणबीर ने अब फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। 



हाल ही फिल्म से जुड़े एक इंटरव्यू में उनका कहना था, 'हीरानी जो बायोपिक बना रहे हैं वो आपको कुछ सिखाएगी। इसमें इंसान पर लगने वाले धब्बे, एक भावुक पिता-बेटे (संजय दत्त और सुनील दत्त) की कहानी, बेस्ट फ्रेंड से उनका रिश्ता, उनकी जिंदगी में शामिल महिला से उनके रिलेशनशिप को दिखाया गया है। यह भावुक है, मजेदार है, दुखी करने वाला है और यह कड़वाहट-मिठास वाला है। युवा अपनी गलतियों से बहुत कुछ सीख सकते हैं।'





प्रचार नहीं, असल कहानी

फिल्म को लेकर रणबीर का कहना है, 'यह प्रोपेगेंडा वाली फिल्म नहीं है। संजय ने अपनी जिंदगी जी है। उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की है और उसकी कीमत भी चुकाई है। उनमें इतना कुछ है, उनकी मां नरगिस दत्त उनकी फिल्म के प्रीमियर से पहले ही स्वर्ग सिधार गईं। ड्रग एब्यूज, आतंकी का लेबल, नाकाम शादियां, अदालत से मिली सजा सबकुछ है। हम फिल्म में संजय दत्त को किसी खास तरह से प्रोजेक्ट नहीं कर रहे हैं।'



गौरतलब है कि 14 जनवरी से बायोपिक पर शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म की कास्ट और क्रू के साथ रणबीर मड आईलैंड में शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही सेट पर संजय भी पहुंचे, जिससे सभी सरप्राइज रह गए। यूनिट के अनुसार, किसी को नहीं पता था कि दत्त सेट्स पर आने वाले हैं। यह सभी के लिए सरप्राइज था। उन्होंने फिल्म की कहानी को पसंद किया और जिस तरह से उसे शेप दी जा रही है उस पर खुशी जाहिर की। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned