गैंगस्टर सुसाइड मामला- परमजीत हस्पताल की जगह पहुंची जेल

Sonakshi Jain

Publish: Jun, 16 2017 05:18:00 (IST)

Hanumangarh, Rajasthan, India
गैंगस्टर सुसाइड मामला- परमजीत हस्पताल की जगह पहुंची जेल

ढाणी में गैंगस्टर बंटी, जिम्पी डॉन व निशान सिंह ठहरे थे। तीनो गैंगस्टर को पुलिस ने धमकी दी तो उन्होंने गोलिया चलना शुरू कर दिया।

गांव जंडवालाबिश्रोईयां तथा सुखेराखेड़ा ढाणी में पुलिस से घिरे तीन गैंगस्टरों की कथित खुदकुशी मामले में हथियारों के प्रयोग की जांच मधुबन ब्लास्टिक टीम करेगी। घटना स्थल का दौरा कर रिपोर्ट देगी। एफएसएल टीम ने हथियारों के प्रयोग की जांच के लिए ब्लास्टिक टीम बुलाने की सलाह दी। डबवाली पुलिस ने मधुबन को इसकी सूचना भेज दी है। मौके से बरामद हथियारों को मधुबन फोरेंसिक लैब भेजा है। 


Video: किसानों की लिए खुशखबरी, किसान दुर्घटना बीमा योजना में बदलाव की संभावना



सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार के अनुसार इन हथियारों में पंजाब पुलिस की एके-47 भी शामिल है जिससे हवाई फायर किया था। हस्पताल की बजाए पहुंची जेल - ढाणी मालिक निक्का की मां परमजीत को ऑपरेशन करवाना था। गैंगस्टर रुके और उनकी मौत के बाद वो हस्पताल की बजाए जेल पहुंच गई । उसकी रसोली का ऑप्रेशन बठिंडा के अस्पताल में होना था पर पुलिस ने मां-बेटे को पकड़ लिया। 


राजस्व कर्मियों ने मांग पूरी ना होने पर जमकर जताया विरोध, धरना दूसरे दिन जारी



ये था मामला

मंगलवार सुबह पांच बजे पंजाब सीआइए फरीदकोट तथा हरियाणा पुलिस ने ढाणी का घेराव किया। पुलिस ने उन्हें आत्म समर्पण करने की चेतावनी दी तो बदमाशों ने फायरिंग शुरु कर दी। कुछ देर बाद जब पुलिस छत पर पहुंची तो बंटी तथा जिम्पी डॉन के शव मिले जबकि निशान घायल था। उसकी बाद में मौत हो गई। मौके से पांच हथियार, 146 कारतूस अनेकों खोल, 20 हजार नकदी, अलग-अलग नंबर प्लेटें व मोहाली से छीनी स्कार्पियो बरामद की। पुलिस ने मामला दर्ज कर मां-बेटे को जेल भेज दिया है। उधर, मृतक निशान के भाई गुरविंद्र, ताऊ सुखचैन ने पुलिस पर धोखे से मारने का आरोप लगाते हुए उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग रखी है।


ठेकेदार ने अधर लटका रखा है काम, लोग हो रहे परेशान


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned