लात मार चलती बाइक से गिराया और नकदी लूट ले गए

vikas meel

Publish: Jun, 16 2017 09:01:00 (IST)

Hanumangarh, Rajasthan, India
लात मार चलती बाइक से गिराया और नकदी लूट ले गए

कस्बे के चाईया मार्ग पर चक 2 केएसपी के पास शुक्रवार दोपहर दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पिता-पुत्र से 45 हजार रुपए लूट लिए।

टिब्बी.(हनुमानगढ़).


कस्बे के चाईया मार्ग पर चक 2 केएसपी के पास शुक्रवार दोपहर दो  मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पिता-पुत्र से 45 हजार रुपए लूट लिए। वे बैंक से रुपए निकलवा मोटरसाइकिल पर अपने घर जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी करवा कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार चक 12 डीबीएल निवासी पृथ्वीराज जाट पुत्र भागीरथ जाट व उसका पुत्र विजय सिंह ने कस्बे के एक बैंक से 37 हजार रुपए निकलवाए। शेष रुपए पहले से उनके पास थे। इस तरह कुल 45 हजार रुपए लेकर पृथ्वीराज व विजय सिंह मोटर साइकिल पर घर के लिए रवाना हुए। टिब्बी से करीब 5 किलोमीटर आगे चक 2 केएसपी के पास दो मोटर साइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने लात मारकर उनके मोटर साइकिल को गिरा दिया तथा उनके सिर पर डंडों की चोट मार घायल कर दिया।


Video : किसानों के चक्का जाम से हाइवे पर सन्नाटा



 उनके पास से 65 हजार रुपए लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने विजय सिंह को मोटर साइकिल पर बिठा लिया। उसे बाद में मसीतांवाली हैड के पास फेंक कर फरार हो गए। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि घटना के तुंरत बाद मौके पर पहुंचे प्रत्यक्षदर्शियों ने बदमाशों के मोटर साइकिल के नम्बर नोट किए हैं। साथ ही मसीतांवाली हैड स्थित मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी बदमाशों के चेहरे दिखे हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned