Viral Video: प्लीज पापा कुछ कीजिए और मुझे बचा लो, नहीं पसीजा बेरहम पिता का दिल तो बच्ची ने तोड़ा दम

National News
Viral Video: प्लीज पापा कुछ कीजिए और मुझे बचा लो, नहीं पसीजा बेरहम पिता का दिल तो बच्ची ने तोड़ा दम

कैंसर से पीडि़त एक 13 साल की बच्ची का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में बच्ची अपने पिता से रो-रोकर गुहार लगा रही है कि वह उसका इलाज कराए, वह मरना नहीं चाहती है। इसके बाद भी बेरहम पिता का कलेजा नहीं पसीजा और इलाज के अभाव में बच्ची ने दम तोड़ दिया।

 कैंसर से पीडि़त एक 13 साल की बच्ची का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में बच्ची अपने पिता से रो-रोकर गुहार लगा रही है कि वह उसका इलाज कराए, वह मरना नहीं चाहती है। इसके बाद भी बेरहम पिता का कलेजा नहीं पसीजा और इलाज के अभाव में बच्ची ने दम तोड़ दिया। मानवीय भावनाओं को झकझोर देने वाले इस वीडियो में दिख रही कैंसर पीडि़त बच्ची का नाम साई श्री बताया जा रहा है। साई बोन मैरो कैंसर (हड्डी से संबंधित कर्क रोक) से पीडि़त थी। यह मामला आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा का है।



'पापा प्लीज कुछ कीजिए और मुझे बचा लीजिए'

वीडियो में बच्ची कह रही है कि पापा आपने कहा कि आपके पास पैसे नहीं है, पर हमारे पास घर तो है। प्लीज इस घर को बेचकर मेरे इलाज के पैसे दे दीजिए। डॉक्टर के मुताबिक अगर इलाज नहीं हुआ तो मैं ज्यादा समय तक जिंदा नहीं रह पाऊंगी। प्लीज कुछ कीजिए और मुझे बचा लीजिए, मैं स्कूल जाना चाहती हूं। 



वीडियो वायरल होने के बाद यह वीडियो एक एनजीओ के पास पहुंचा तो इसकी शिकायत लेकर राज्य मानवाधिकारी आयोग पहुंचा। एनजीओ का आरोप है कि पिता के पास पैसे होने के बाद भी उसने बच्ची का इलाज नहीं कराया। इसके अलावा इस मामले को खत्म करने के लिए पिता ने कथित तौर पर तेलुगु देश पार्टी के विधायक की मदद से कुछ गुंडे भी मेजे। एनजीओ के मुताबिक पुलिस ने गुंडो के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया।



स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची के माता-पिता के बीच रिश्ते अच्छे नहीं है। कुछ साल पहले पिता ने बच्ची और उसकी मां को घर से बाहर निकाल दिया था। बच्ची की मां जैसे-तैसे दोनों का गुजारा कर रही थीं। इसी बीच बच्ची को कैंसर होने का पता चला तो मां परेशान हो गई।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned