एयरपोर्ट पर नमाज पढऩे को लेकर हंगामा, नाराज भाजपा नेता ने दिया धरना, CISF जवानों के खिलाफ दर्ज करार्इ शिकायत

Abhishek Pareek

Publish: Jul, 10 2017 10:27:00 (IST)

National News
एयरपोर्ट पर नमाज पढऩे को लेकर हंगामा, नाराज भाजपा नेता ने दिया धरना, CISF जवानों के खिलाफ दर्ज करार्इ शिकायत

शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ने काे लेकर भाजपा के एक नेता भड़क गए। नमाज पढऩे के विरोध में भाजपा नेता विनीत गोयनका ने धरना दिया।

शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ने काे लेकर भाजपा के एक नेता भड़क गए। नमाज पढऩे के विरोध में भाजपा नेता विनीत गोयनका ने धरना दिया। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में सीआईएसएफ जवानों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।




भाजपा नेता विनीत गोयनका शनिवार रात 8.10 बजे अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट पकडने के लिए पहुंचे थे। तभी अचानक दो व्यक्ति गैंगवे में नमाज पढ़ने लगे। गोयनका ने उन लोगों के नमाज पढ़ने का विरोध किया। सामान की जांच के वक्त गोयनका ने सीआईएसएफ के जवानों से इसकी शिकायत भी की। गोयनका ने कहा कि एयरपोर्ट पर इसके लिए अलग से जगह है तो फिर गैंगवे में नमाज क्यों पढ़ी जा रही है?




इस मामले में गोयनका की सीआईएसएफ जवानों के साथ कहासुनी हो गई। बाद में नाराज गोयनका ने अपनी फ्लाइट छोड़ दी और वे एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए। उन्होंने शनिवार रात 8 बजे से रविवार सुबह 11 बजे रात तक धरना दिया। साथ ही सीआईएसएफ शशि सिंह और एक अन्य जवान के खिलाफ मुंबई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया।




गोयनका का आरोप है कि जब उनकी पत्नी ने मोबाइल से इस पूरे घटनाक्रम को रिकॉर्ड करने की कोशिश की तो सीआईएसएफ जवानों ने मोबाइल छीनने की भी कोशिश की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned