फाइनल से पहले BJP अध्यक्ष बोले- ना टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी, ना हम उन्हें बुलाएंगे भारत

Punit Kumar

Publish: Jun, 17 2017 09:49:00 (IST)

National News
फाइनल से पहले BJP अध्यक्ष बोले- ना टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी, ना हम उन्हें बुलाएंगे भारत

अमित शाह ने पलटवार करते हुए कहा कि ये मैच अंतर्राष्ट्रीय आयोजन का हिस्सा है। क्या आप मानते हैं कि भारत अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भी खेलना छोड़ दें।

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने 110 दिवसीय भारत के दौरे पर है। इस दौरान शिनावार को वह महाराष्ट्र पहुंचे। जहां उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रकेट मैच को लेकर अपने विचार प्रकट करते दिखें। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर क्रकेट से राजनीति को अलग रखने की बात करने वाले नेता भी लगातार टिप्पणी कर रहे हैं। लेकिन अमित शाह ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है। 



पत्राकारों से बातचीत के दौरान जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या भारत और पाकिस्तान के बीच मैच जायज है या नहीं तो इसे लेकर बीजेपी अध्यक्ष ने जवाब देते हुए कहा कि ना तो हम क्रिकेट मैच खलने पाकिस्तान जाते हैं और ना ही पाकिस्तान की टीम भारत दौरे पर आती है। 



उन्होंने रिपोर्ट के सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि ये मैच अंतर्राष्ट्रीय आयोजन का हिस्सा है। क्या आप मानते हैं कि भारत  अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भी खेलना छोड़ दें। उनका कहना कि भारत और पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे, लेकिन द्विपक्षीय सीरीज का तो कोई प्रश्न ही नहीं उठता है।



महाराष्ट्र दौरे पहुंचे अमित शाह ने कहा कि तीन साल मोदी सरकार के कार्यकाल पर विरोधी भी सवाल नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को बीजेपी सरकार ने दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था की कतार में ला खड़ा कर दी है। गौरतलब है कि रविवार 18 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच इंग्लैंड के ओवल मैदान में चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला है। जिसके लेकर पूरे देश में उत्साह है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned