जेठ ने की दुष्कर्म की कोशिश आैर बनाया अश्लील वीडियो, शिकायत की तो ससुर आैर पति ने महिला को पीटा

Abhishek Pareek

Publish: Jun, 12 2017 11:11:00 (IST)

National News
जेठ ने की दुष्कर्म की कोशिश आैर बनाया अश्लील वीडियो, शिकायत की तो ससुर आैर पति ने महिला को पीटा

मध्यप्रदेश के जबलपुर में रहने वाली एक महिला ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

मध्यप्रदेश के जबलपुर में रहने वाली एक महिला ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। साथ ही महिला का आरोप है कि जेठ ने दुष्कर्म करने की कोशिश की आैर इसका एक वीडियो भी बना लिया। 




महिला ने इस संबंध में महिला थाने में अपने पति, जेठ, ससुर आैर  दो जेठानियों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करार्इ है। महिला का कहना है कि 2011 में उसकी शादी हुर्इ थी। जेठ शुरू से ही उस पर बुरी नजर रखता है। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग एक लाख रुपए की मांग करने लगे। महिला ने बताया कि उसके जेठ ने सात जून को दुष्कर्म की कोशिश की आैर इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया। 




महिला का कहना है कि जब उसने शोर मचाया तो ससुर आए। इस पर उनसे जेठ की शिकायत की तो ससुर ने जेठ को कुछ कहने के बजाय उलटा मुझे ही मारा। इस दौरान मेरे मेरे पति ने भी अपने पिता आैर जेठ का साथ दिया। 




24 वर्षीय महिला ने बताया कि जेठ ने उसे वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी है। साथ ही इस मामले में पुलिस से कार्रवार्इ की मांग की है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned