उपचुनाव नतीजे : BJP की जीत पर बोले मनोज तिवारी, कहा - जनता धोखेबाजों को सिखा देगी सबक

Punit Kumar

Publish: Apr, 13 2017 02:44:00 (IST)

National News
उपचुनाव नतीजे : BJP की जीत पर बोले मनोज तिवारी, कहा - जनता धोखेबाजों को सिखा देगी सबक

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने पार्टी की जीत के बाद दिल्ली सीएम और आप नेता अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल को अपनी हार पर गहन आत्ममंथन करने की जरुरत है।

देश की 1 लोकसभा और 8 राज्यों की 10 विधानसभा सीटों के लिए रविवार 9 अप्रैल को मतदान होने के बाद गुरुवार को परिणाम आ रहे है। तो वहीं दिल्ली के रजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। जिसके बाद प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जनता का आभार प्रकट करने के साथ विरोधियों पर जमकर बरसे। 



बीजेपी को मिली जीत के बाद तिवारी ने कहा कि जनता को बीपेजी पर भरोसा है। इसके लिए हम शुक्रगुजार हैं। साथ ही कहा कि इस चुनावी परिणाम से यह संकेत मिलता है कि आगामी एमसीडी के चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत से जीत मिलेगी। 



मनोज तिवारी ने कहा कि बीजेपी अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी जानती और समझती है। और इसी समझदारी के साथ पार्टी आगे बढ़ रही है। लेकिन अब लोगों ने उन लोगों की पहचान कर लिया है, जो उन्हें धोखा देते हैं। और ऐसे धोखेबाजों को जनता भी सबक सिखाने के लिए तैयार हो गई है। 



भोजपुरी फिल्मों के गायक और बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने पार्टी की जीत के बाद दिल्ली सीएम और आप नेता अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल को अपनी हार पर गहन आत्ममंथन करने की जरुरत है। साथ ही कहा कि उन्हें लोगों के बीच भ्रामक बातें नहीं फैलानी चाहिए जो कि गलत हो। अब जब कि जनता ने उन्हें सबक सिखा दिया है ते केजरीवाल को अपने विचारों में बदवाल लाना चाहिए। 



दिल्ली की राजौरी गार्डन सीट आम आदमी पार्टी के विधायक जरनैल सिंह के पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने के कारण रिक्त हो गया था। जिसके बाद यहां 9 अप्रैल को वोटिंग के बाद गुरुवार को घोषित किए गए परिणाम के बाद अकाली दल और बीजेपी गठबंधन के उम्मीदवार मनजिंदर सिंह सिरसा ने जीत हासिल की है। 



इस सीट पर जहां बीजेपी गठबंधन उम्मीदवार सिरसा ने जीत का परचम लहराया तो वहीं कांग्रेस यहां दूसरे नंबर पर रही। साथ ही आप जिसकी यहां विधायक सीट थी वह तीसरे पायदान चली गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned