खुशखबरीः घर बैठे पाएं अब 1000 रुपए तक का कैश, लेकिन साथ में होगी ये शर्त...

balram singh

Publish: Dec, 01 2016 07:10:00 (IST)

National News
खुशखबरीः घर बैठे पाएं अब 1000 रुपए तक का कैश, लेकिन साथ में होगी ये शर्त...

नोएडा के एक स्टार्टअप ने अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए एक नई घोषणा की है। उनके इस ऐलान के मुताबिक हर ऑर्डर के साथ करेंसी नोट्स की भी डिलीवरी होगी।

मोदी सरकार की नोटबंदी के बाद आम आदमी पैसों की कमी से परेशान हैं। लोगों की इसी परेशानी को कम करने के लिए सरकार कई तरह की घोषणाएं कर रही है और इसके साथ ही कुछ कंपनियां भी राहत देने की कोशिश कर रही हैं।



मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक नोएडा के एक स्टार्टअप ने अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए एक नई घोषणा की है। उनके इस ऐलान के मुताबिक हर ऑर्डर के साथ करेंसी नोट्स की भी डिलीवरी होगी।



स्टार्टअप tailmil.com अपने ऑनलाइन प्रोडक्ट के खरीदे जाने पर 1000 रुपए तक के वैलिड करेंसी की फ्री होम डिलीवरी कर रहा है। स्टार्टअप ने TWF फ्लोर्स के साथ कोलैबरेशन किया है। इस सर्विस की शुरुआत बुधवार को हुई थी। 



TWF फ्लोर्स क्या है

TWF फ्लोर्स प्रीमियम क्वॉलिटी का आटा, चावल और किचन आइटम ऑनलाइन सेल करती है।



स्टार्टअप के कोऑनर अर्जुन रूंगटा का कहना है कि ग्राहक टीडब्लूएफ ऑनलाइन के प्रोडक्ट ऑर्डर करता है तो उसे ऑर्डर के साथ फ्री में कैश की डिलीवरी का भी ऑप्शन मिलता है। इसके लिए ऑर्डर www.tailmill.com पर किए जा सकते हैं।



अर्जुन रूंगटा का कहना है कि नोटबंदी के 15-20 दिनों के बाद से हमें जो भी कैश मिला है उसे हम अपने ग्राहकों को ऑफर कर रहे हैं। इसके लिए प्रॉडक्ट ऑनलाइन ऑर्डर करते वक्त डिलीवरी ऑफ कैश के ऑप्शन पर भी क्लिक कर सकते हैं।



शर्त है ये

कैश डिलीवरी का कोई चार्ज नहीं लगेगा। इसके लिए नए ग्राहक को कम से कम 160 रुपए और पुराने कस्टमर को 140 रुपए का सामना खरीदना अनिवार्य है।



किसे होगा फायदा

1000 रुपए के कैश का ऑप्शन केवल उन कस्टमर को ही मिलेगा, जिन्होंने वेबसाइट का लिंक छह या ज्यादा लोगों को रेफर किया है। नए कस्टमर को 500 रुपए की कीमत के नोट मिलेंगे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned