जुआरी पति ने दांव पर लगा दी अपनी ही पत्नी, जीतने वाले जुआरियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Abhishek Pareek

Publish: Jul, 12 2017 04:10:00 (IST)

National News
जुआरी पति ने दांव पर लगा दी अपनी ही पत्नी, जीतने वाले जुआरियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

जुआरी ने अपनी पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया आैर हार बैठा। इसके बाद महिला को जीतने वाले जुआरियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

जुए के खेल में जुआरी द्वारा अपनी संपत्ति को दांव पर लगाने आैर हार जाने के हजारों किस्से आपने सुने होंगे, लेकिन कोर्इ जुआरी अपनी पत्नी को दांव पर लगा दे एेसे मामले बहुत कम सामने आते हैं। हालांकि एेसा ही एक मामला सामने आया है मध्यप्रदेश के इंदौर में। जहां जुआरी ने अपनी पत्नी को ही जुए में दांव पर लगा दिया आैर हार बैठा। इसके बाद महिला को जीतने वाले जुआरियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।




38 साल की महिला का आरोप है कि 14 साल पहले उसकी शादी हुर्इ थी। उसकी तीन बेटियां आैर एक बेटा है। महिला का कहना है कि उसका पति शराबी आैर जुआरी है। जेवर से लेकर घर के दूसरे सामान तक सबकुछ वो अपने जुए की लत के चलते हार चुका है। महिला का आरोप है कि पति ने अब उसे दांव पर लगा दिया आैर हार गया।




मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया है कि उसके पति के जुआरी दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला का ये भी कहना है कि जुआरियों ने बच्चों के सामने उसके साथ अश्लील हरकतें की आैर बेटियों के साथ भी बदतमीजी की।



महिला का आरोप है कि नौशाद आैर घनश्याम नाम के दो लोगों ने उसे जुए में जीतने की बात कहकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला का कहना है कि इस घटना के बाद उसने अपने पति से अलग रहना शुरू कर दिया।




मंगलवार को महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करार्इ है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। सभी तथ्यों का पता लगाने के बाद मामला सही पाया गया तो केस दर्ज कर कार्रवार्इ की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned