दूल्हे ने सुहागरात के अगले दिन भाभी को बताई ऐसी बात जिससे मच गया हंगामा

National News
दूल्हे ने सुहागरात के अगले दिन भाभी को बताई ऐसी बात जिससे मच गया हंगामा

उत्तर प्रदेश में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स को सुहागरात के दौरान पता चला कि उसकी पत्नी किन्नर है।

उत्तर प्रदेश में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स को सुहागरात के दौरान पता चला कि उसकी पत्नी किन्नर है। मामला कन्नौज जिले के ठठिया इलाके का है। जानकारी के अनुसार, 13 मई को युवक का ठठिया के सुखी कुढऩा गांव निवासी युवती से हिंदू रीति-रिवाजों से विवाह हुआ। 



बारात में दोस्तों और परिवार ने जमकर धमाल मचाया। सभी लोग बहुत खुश थे। दुल्हन विदा होकर ससुराल आ गई थी। दूल्हे को बेसब्री से उस रात का इंतजार था, जब वह अपनी बीवी से अकेले में मिलेगा। लेकिन उसे क्या पता था कि सुहागरात पर उसके साथ कुछ ऐसा होगा जो उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा।



मोदी ने की कोच्चि मेट्रो की सवारी, आम जनता के लिए सोमवार से खुलेगी



सुहागरात की सेज पर दुल्हन सजधज कर बैठी थी। दूल्हा कमरे में पुहंचा, लेकिन जैसे ही उसने दुल्हन को देखा, उसके होश ही उड़ गए। जैसे-तैसे उसने रात काटी। सुबह होते ही उसने सारी बात अपनी भाभी को बताई। धीरे-धीरे यह खबर सभी को पता चली तो हंगामा मच गया। 



कार खरीदने का सुनहरा मौका, कंपनियां दे रही जबर्दस्त छूट और मुफ्त इंश्योरेंस



मामला लड़की के घर तक पहुंचा। इसके बाद ससुर ने छोटी बहन से शादी कराने का वादा किया। एक महीने बाद भी वादा पूरा न होने पर युवक ने ठठिया थाने में तहरीर दी है। आरोप है कि शादी के बाद 15 मई को उसे पता चला कि उसकी पत्नी किन्नर है। फिलहाल मामला थाने में है। एसओ के अनुसार, अभी दोनों पक्ष आपसी समझौते पर बात कर रहे हैं। बात नहीं बनी तो एफआईआर लिखी जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned