J&K: अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर के 3 आतंकी ढेर

Punit Kumar

Publish: Jul, 17 2017 11:41:00 (IST)

National News
J&K: अनंतनाग में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर के 3 आतंकी ढेर

सेना को दक्षिण कश्मीर अनंतनाग जिले में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली। जिसके बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया। और जवाबी कार्यवाई में आतंकवादियों को मार गिराया गया।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार को सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। सेना एक ऑपरेशन के जरिए यहां स्थित वानी हमा गांव में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकवादियों को एक मुठभेड़ में मार गिराया है। तो वहीं सूत्रों के मुताबिक इस मुठभेड़ में लश्कर का कमांडर जिबरान बी शामिल था। 



मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। तो वहीं माना जा रहा है कि इलाके में और आतंकी हो सकते हैं। जबकि मारे गए तीनों आतंकियों के पास से सेना ने एक एके 47, एक स्रुक्र और एक पिस्टल बरामद किया है। 



सेना को दक्षिण कश्मीर अनंतनाग जिले में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली। जिसके बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया। और जवाबी कार्यवाई में आतंकवादियों को मार गिराया गया। 



जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एस. पी. वैद के मुताबिक, अनंतनाग में सुरक्षाबलों की संयुक्त ऑपरेशन में 3 आतंकियों को मार दिया गया है। तो वहीं मारे गए आतंकियों के नाम साद, नासिर और जिबरान बताया जा रहा है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned