जम्मू-कश्मीर: पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंधन, कुपवाड़ा में सेना के 2 जवान शहीद

Punit Kumar

Publish: Jul, 12 2017 05:56:00 (IST)

National News
जम्मू-कश्मीर: पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंधन, कुपवाड़ा में सेना के 2 जवान शहीद

बिना किसी उकसावे के पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को नियंत्रण रेखा के पास फायरिंग करनी शुरु कर दी। फायरिंग का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई भी की।

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों ने सेना पर फिर हमला किया है। आतंकियो ने कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। इस फायरिंग में सेना के 2 जवान शहीद हो गए हैं। जबकि ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि कुपवाड़ा में एक बार फिर पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंधन किया है। जहां अचानक हुए फायरिंग और गोला-बारी में तीन भारतीय जवान घायल हुए हैं। 



सूत्रों के मुताबिक बिना किसी उकसावे के पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को नियंत्रण रेखा के पास फायरिंग करनी शुरु कर दी। हालांकि इस फायरिंग की अभी तक अधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। तो वहीं इस फायरिंग का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई भी की है। तो उधर पुंछ सेक्टर में भी पाकिस्तीन सेना की ओर से फायरिंग की सूचना है। 



दरअसल अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले के बाद सेना ने कश्मीर में बड़ा ऑपरेशन चलाया है। इसी कार्रवाई के तहत जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकियों को मार गिराया है। एनकाउंटर के दौरान सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया। जहां आठ घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned