लालू यादव का सुशील मोदी पर तंज, कहा- कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो

kamlesh sharma

Publish: Mar, 19 2017 05:38:00 (IST)

National News
लालू यादव का सुशील मोदी पर तंज, कहा- कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली बड़ी जीत के बाद से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली बड़ी जीत के बाद से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। दोनों नेता इसके माध्यम से एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 



लालू यादव ने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने पर सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे मोदी पर एक बार फिर निशाना साधते हुए लिखा कि तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेश बदल लो। शायद तुम्हारा कुछ भला हो जाए। ज्यादा दु:खी मत होना, ई लोग तुम्हें शपथ ग्रहण में भी नहीं बुलाया। 


हालांकि लालू ने अपने ट्वीट में सुमो का एक स्क्रीन शॉट भी जोड़ा है जिसमें लिखा गया है कि योगी के मुख्यमंत्री बनने से इतने सदमे में हैं कि क्या गाली दें समझ नहीं आ रहा है। संभवत: श्री यादव की प्रतिक्रिया भाजपा नेता के ट्वीट वार के पलटवार के रुप में सामने आई है। 



इससे पहले 11 मार्च को यूपी समेत पांच राज्यों के लिए मतगणना के दौरान यूपी में भाजपा की सरकार बनने की संभावनाओं के बीच ही सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू यादव पर चुटकी लेते हुए उनसे पूछा दिया था,'क्या हाल वा?'। 


सुशील मोदी के सवाल पर लालू यादव ने भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया 'ठीक बा देखा ना, बीजेपी ने तुम्हें उत्तर प्रदेश में नहीं घुसने दिया तो इसका फायदा हुआ'। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned