फ्लाइट में महिला के सामने युवक ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

kamlesh sharma

Publish: Jun, 18 2017 04:00:00 (IST)

National News
फ्लाइट में महिला के सामने युवक ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंडिगो की उड़ान में एक महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर एक 56 वर्षीय व्यक्ति को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) हवाईअड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया।

इंडिगो की उड़ान में एक महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर एक 56 वर्षीय व्यक्ति को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) हवाईअड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया। यह घटना शनिवार शाम उस समय हुई, जब उड़ान हैदराबाद से दिल्ली आ रही थी।



उड़ान की लैंडिंग के बाद रोहिणी सेक्टर-3 निवासी रमेश चंद को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन्हें डोमेस्टिक एयरपोर्ट पुलिस थाने ले जाया गया।



प्राथमिकी के अनुसार, उत्पीडऩ की शिकार महिला हैदराबाद की निवासी है। महिला ने कहा कि जब विमान ने उड़ान भरी, उसने चंद को देखा, जो उसकी बगल की सीट पर बैठा हुआ था, उसने अश्लील हरकत करने लगा। 



वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिला ने तुरंत इसके बारे में एयर होस्टेस को सूचित किया और उसकी सीट बदल दी गई। जब उड़ान ने हवाईअड्डे पर लैंड किया, हमें महिला से शिकायत प्राप्त हुई।



गौरतलब है कि इससे पहले भी फ्लाइट में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अप्रैल माह में भी दो विदेशी नागरिकों ने प्लेन में एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी की थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned