संसदीय दल की बैठक में राहुल गांधी ने कहा- 'मोदी कर रहे हैं TRP की राजनीति'

kamlesh sharma

Publish: Dec, 02 2016 02:51:00 (IST)

National News
संसदीय दल की बैठक में राहुल गांधी  ने कहा- 'मोदी कर रहे हैं TRP की राजनीति'

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अनुपस्थिति में संसदीय बैठक को संबोधित करते हुए उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि पीएम मोदी अपनी छवि के लिए 'टीआरपी की राजनीति' में लगे रहते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अनुपस्थिति में संसदीय बैठक को संबोधित करते हुए उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि पीएम मोदी अपनी छवि के लिए 'टीआरपी की राजनीति' में लगे रहते हैं।उन्होंने सीपीपी बैठक में कहा, मोदी अपनी छवि में बंधे हुये हैं और केवल टीआरपी राजनीति में दिलचस्पी रखते हैं।



कांग्रेस ने भी ऐसा पीएम भी नहीं दिया जो संविधान में बैठे लोगों को अनुभवों को दरकिनार किया हो। देश ने हमारे पीएम के घमंड और अक्षमता के नतीजों के चलते बड़ी तकलीफ उठाई है।



राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी भारत को ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिया जिसकी पूरी राजनीति टीआरपी पर आधारित हो। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने बैठक में कहा, "पाकिस्तान के मुद्दे पर सरकार ने खुद को ‘‘विचित्र स्थिति’’ में डाल लिया है और उनकी नीति ‘पूरी तरह से असफल’ रही है।"



राहुल ने मोदी के नोटबंदी पर कहा, "सारी नकदी काला धन नहीं है और सारा काला धन नकदी में नहीं है, प्रधानमंत्री भारत की नकदी आधारित अर्थव्यवस्था और काला धन आधारित अर्थव्यवस्था में भ्रमित हो गए हैं।"

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned