ट्विटर यूज़र ने कहा 'नरेंद्र मोदी मेरे लिए काम करते हैं', पीएम ने भी दे दिया उसको ये जवाब

balram singh

Publish: Mar, 15 2017 10:07:00 (IST)

National News
ट्विटर यूज़र ने कहा 'नरेंद्र मोदी मेरे लिए काम करते हैं', पीएम ने भी दे दिया उसको ये जवाब

अजीत सिंह को कभी उम्मीद नहीं होगी कि उनके ट्विट का जवाब पीएम खुद देंगे। पीएम मोदी ने अजीत सिंह को एक ट्वीट के जरिए जवाब देते हुए लिखा

देश के प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और पीएम जनता और आम लोगों से संवाद भी करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक यूजर के ट्वीट का रिप्लाई किया जो लोगों को काफी पसंद आया।



ट्वीटर यूजर अजीत सिंह ने एक ट्वीट किया- मेरे एक फॉलोवर ने मुझसे पूछा- क्या आप नरेंद्र मोदी के लिए काम करते हैं? मैं हंसा और मैंने जवाब दिया- नहीं वह (पीएम मोदी) मेरे लिए काम करते हैं।




अजीत सिंह को कभी उम्मीद नहीं होगी कि उनके ट्विट का जवाब पीएम खुद देंगे। पीएम मोदी ने अजीत सिंह को एक ट्वीट के जरिए जवाब देते हुए लिखा- हां बिल्कुल, मुझे हर भारतीय का प्रधान सेवक बनने की खुशी है। उनके इस जवाब के बाद लोगों ने ट्वीट, लाइक्स और कमेंट करना शुरु कर दिया। 




आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त, 2014 को लालकिले की प्राचीर से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खुद को देश का प्रधान सेवक घोषित किया था। उनका हमेशा से यही कहना है कि वे भारत के लोगों के लिए प्रधान सेवक के रूप में उपस्थित रहेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned