VIDEO: भाभी ने दिया बेटी को जन्म तो देवर ने हाॅकी से की जमकर पिटार्इ, दहेज के लिए भी मारपीट करते थे ससुराल वाले

National News
VIDEO: भाभी ने दिया बेटी को जन्म तो देवर ने हाॅकी से की जमकर पिटार्इ, दहेज के लिए भी मारपीट करते थे ससुराल वाले

पंजाब के पटियाला में एक शख्स द्वारा अपनी अपनी भाभी को दोस्त के साथ मिलकर हाॅकी से पीटने का वीडियो सामने आया है। महिला का कसूर इतना है कि उसने कुछ ही दिनों पहले एक बेटी को जन्म दिया है।

पंजाब के पटियाला में एक शख्स द्वारा अपनी अपनी भाभी को दोस्त के साथ मिलकर हाॅकी से पीटने का वीडियो सामने आया है। महिला का कसूर इतना है कि उसने कुछ ही दिनों पहले एक बेटी को जन्म दिया है। ससुराल वालों ने बच्ची को अपनाने से भी इनकार कर दिया। साथ ही महिला से लगातार ससुराल वाले दहेज की मांग भी करते रहते थे।




पटियाला के डिविजन नंबर-2 थाना क्षेत्र के नाभा गेट का ये मामला गुरुवार का है। जहां एक देवर ने अपनी भाभी को जमकर हाॅकी से पीटा। इस दौरान महिला के देवर का साथ उसके एक दोस्त ने दिया। इस घटना में महिला का पति भी शामिल था। हालांकि इस मारपीट की घटना का किसी ने वीडियो बना लिया।




वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि हाॅकी उठाए एक शख्स फर्श पर पड़ी महिला की बेरहमी से पिटार्इ कर रहे हैं। महिला रहम की भीख मांग रही है, बचाआे-बचाआे चिल्ला रही है लेकिन पीटने वालों का दिल नहीं पसीजता। वे लगातार महिला को पीटते रहते हैं। पीड़ित महिला के परिवार ने मारपीट काे लेकर थाने में शिकायत दर्ज करार्इ है। पुलिस ने आरोपी देवर आैर उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही मारपीट करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।









महिला के परिवार वालों का कहना है कि मीना को इस कदर बेरहमी से पीटा गया है कि हाथ की अंगुलियां आैर घुटने की हडडियां टूट गर्इ हैं। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के परिजनों के मुताबिक मीना की शादी दो साल पहले दलजीत नाम के शख्स से हुर्इ थी। ससुराल वालों ने तभी से दहेज की मांग शुरू कर दी। उसे कर्इ बार पीटा जाता था। महिला का पति विदेश जाना चाहता था जिसके लिए बड़ी रकम की जरूरत थी आैर इसीलिए उससे लगातार पैसों की मांग की जाती थी। वहीं कुछ दिनों पहले मीना ने बेटी को जन्म दिया जिसे भी ससुराल वाले अपनाने को तैयार नहीं हुए।




बार-बार पीटे जाने आैर दहेज की मांग से तंग आकर महिला ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करा दिया। इसी से ससुराल वाले आैर भी नाराज हो गए। महिला के परिजनों के मुताबिक मीना अपने पति से अलग रह रही थी। महिला जहां पर रह रही थी वहीं पर उसका देवर आैर दोस्त गुरुवार को घुस आए आैर मारपीट की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned