नतीजों पर बोले पीएम मोदी- पूर्वोत्तर से गुजरात तक भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ मिला संदेश

kamlesh sharma

Publish: Nov, 29 2016 06:11:00 (IST)

National News
नतीजों पर बोले पीएम मोदी- पूर्वोत्तर से गुजरात तक भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ मिला संदेश

पहले महाराष्ट्र में स्थानीय निकाय के चुनाव में जीत और फिर गुजरात में भाजपा की बंपर जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता का शुक्रिया अदा किया है।

पहले महाराष्ट्र में स्थानीय निकाय के चुनाव में जीत और फिर गुजरात में भाजपा की बंपर जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता का शुक्रिया अदा किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में स्थानीय निकाय उपचुनाव के नतीजे सामने आने के बाद सिलसिलेवार एक के बाद एक पांच ट्वीट किए।



पीएम मोदी ने सबसे पहले ट्वीट में लिखा, "मैं गुजरात के लोगों को लगातार बीजेपी में भरोसा बरकरार रखने के लिए सलाम करता हूं। स्थानीय चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत दर्शाती है कि जनता का विकास की राजनीति में मजबूत भरोसा है।"


पीएम मोदी ने आगे लिखा, "गुजरात भाजपा के कार्यकर्ताओं, मुख्यमंत्री विजय रूपानी और जीतू वाघानी को राज्य में उनके कड़े परिश्रम के लिए मुबारकबाद।"


पीएम ने हाल ही में हुए चुनाव के नतीजों का जिक्र करते हुए अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, "पिछले कुछ दिनों में हमने कई चुनावों के नतीजे देखे हैं। इनमें देशभर के लोकसभा, विधानसभा और स्थानीय निकाय के चुनाव शामिल हैं।"


पीएम मोदी ने आगे लिखा, "चाहे पूर्वोत्तर हो, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र या गुजरात।।।बीजेपी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं जनता को धन्यवाद देता हूं।"


चुनाव नतीजों पर अपने आखिरी ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा, "पूरे भारत में चुनाव के नतीजे यह दर्शाते हैं कि जनता देश का पूर्ण रूप से विकास चाहती है। वह भ्रष्टाचार और कुशासन को बिल्कुल भी सहन नहीं करेगी।"

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned