पीएम मोदी का जादू फिर चला, टाइम मैगजिन की लिस्ट में इन नेताओं को पछाड़ा

Punit Kumar

Publish: Apr, 20 2017 08:21:00 (IST)

National News
पीएम मोदी का जादू फिर चला, टाइम मैगजिन की लिस्ट में इन नेताओं को पछाड़ा

मैगजिन की ओर से जारी ताजा सूची में इस साल उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन और विकी लीक्स के फाउंडर जूलियन असांज को भी इसमें चुना गया है।

टाइम मैगजीन ने विश्व के 100 सबसे प्रभावशाली और शक्तिशाली हस्तियों की सूची जारी कर दी है। तो वहीं इस सूची में भारत के केवल दो लोग ही इसमें जहग बनाने में सफल हो सके हैं। जारी इस सूची में भारत की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी और पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा का नाम शामिल किया गया है। 



तो वहीं टाइम मैगजीन की ओर से जारी इस सूची में पीएम मोदी और पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा को इस साल के सबसे शक्तिशाली हस्तियों के रुप में शामिल किया गया है। तो वहीं इस सूची में अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अलावा रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन और ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे को भी शामिल किया गया है। 


चीन को भारत का जवाब, कहा- अरुणाचल प्रदेश देश का अभिन्न हिस्सा


मैगजिन की ओर से जारी ताजा सूची में इस साल उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन और विकी लीक्स के फाउंडर जूलियन असांज को भी इसमें चुना गया है। भारत के विजय शेखर शर्मा और पेटीएम संस्थापक को मैगजिन ने टाइटंस की सूची में रखा है। 


विमान हाईजैक कि धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, तो गर्लफ्रेंड की खातिर भेजा था फर्जी ईमेल


गौरतलब है कि इस सूची में कलाकार, टाइटन्स, अग्रणी हस्ती, प्रतिभाशाली नेताओं के अलावा उन लोगों को शामिल किया जाता है, जिन्होंने अपने कामों से दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहे हो।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned