गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पैर की हड्डी टूटी, एम्स में चढ़ा प्लास्टर

Punit Kumar

Publish: Jun, 18 2017 06:39:00 (IST)

National News
गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पैर की हड्डी टूटी, एम्स में चढ़ा प्लास्टर

डॉक्टरों ने फिलहाल गृह मंत्री को आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टरों ने बताया कि उनके बायें पैर की हड्डी में फैक्चर आया है।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की पैर की हड्डी टूटने की सूचना है। सूत्रों के मुताबिक रविवार के वह सुबह सैर पर निकले थें। जहां 65 साल के राजनाथ सिंह का टखना मुड़ गया। जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। 



जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि राजनाथ सिंह के पैर की हड्डी फैक्चर हो गई है। जिस पर प्लास्टर चढ़ा दिया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि उनके बायें पैर की हड्डी में फैक्चर आया है। तो वहीं प्लास्टर चढ़ाने के कुछ देर उन्हें उनके निवास स्थान भेजा गया। 



डॉक्टरों ने फिलहाल गृह मंत्री को आराम करने की सलाह दी है। तो वहीं रविवार को राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल के दार्जीलिंग में प्रदर्शनकारियों को हिंसा नहीं करने और मुद्दे के समाधान के लिए बातचीत की अपील की है। 



केंद्रीय गृह मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि दार्जीलिंग और आसपास के में रहने वाले लोगों से मैं शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। हिंसा के माध्यम से कोई समाधान नहीं मिलेगा। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश की सीएम ममता बनर्जी से इस संबंध में बात कर मौजूदा हालात पर चर्चा भी की है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned