सुलह नहीं करने पर दुष्कर्म पीडि़ता को लाठी-डंडों से पीटा और निकाली आंख

santosh trivedi

Publish: Mar, 16 2017 08:32:00 (IST)

National News
सुलह नहीं करने पर दुष्कर्म पीडि़ता को लाठी-डंडों से पीटा और निकाली आंख

उप्र के उन्नाव जिले में सुलह न करने पर दुष्कर्म पीडि़ता को आरोपी के भाई ने लाठी-डंडों से पीटा और उसकी आंखें फोड़ कर दाहिनी आंख निकाल ली।

उप्र के उन्नाव जिले में सुलह न करने पर दुष्कर्म पीडि़ता को आरोपी के भाई ने लाठी-डंडों से पीटा और उसकी आंखें फोड़ कर दाहिनी आंख निकाल ली। र्पीडि़ता के पिता ने उस पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़ता की हालत गंभीर है। उसे परिवारीजन जिला अस्पताल ले गए, जहां घटना के दो घंटे बाद पहुंचे दारोगा ने पीडि़ता के पिता का बयान लिया। बाद में इलाज के लिए उसे कानपुर भेजा गया।



मवेशी चराने गई थी

युवती 15 मई 2015 को मवेशी चराने खेत गई थी। आरोप है कि पड़ोसी गांव जोधाखेड़ा निवासी मुन्ना और मतई ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया। 10 जुलाई 2015 से दोनों अभी जेल में ही हैं। तब से आरोपी मुन्ना का भाई पुत्तन युवती और उसके परिवार पर सुलह का लगातार दबाव बना रहा था। 



समझौते के लिए दबाव

पीडि़त पक्ष ने दबाव को दरकिनार रख पैरवी जारी रखी। इसी की खुन्नस में पुत्तन ने बुधवार को उस समय वारदात को अंजाम दिया जब वह दोपहर में दैनिक क्रिया के लिए घर से 100 मीटर दूर बाग गई थी। काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर तलाश शुरू हुई तो छोटी बहन को वह मरणासन्न हालत में पड़ी मिली। पिता उसे सीएचसी मियागंज लेकर गए। जहां से नाजुक हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned