सैमसंग ने भारत में लॅान्च किया गैलेक्सी S7 Edge स्मार्टफोन का ये स्टाइलिश कलर

guest user

Publish: Dec, 26 2016 09:44:00 (IST)

National News
सैमसंग ने भारत में लॅान्च किया गैलेक्सी S7 Edge स्मार्टफोन का ये स्टाइलिश कलर

कंपनी के मुताबिक गैलेक्सी एस7 और एस7 एज के दूसरे कलर वेरिएंट की तरह पिंक गोल्ड वेरिएंट भी एक नेचुरल कलर है जो आपकी आंखों को सुकून देगा।

सैमसंग ने भारत में अपने मोस्ट पॅापूलर स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 7 आैर गैलेक्सी एस7 एज स्मार्टफोन का पिंक कलर वेरिएंट लॅान्च कर दिया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 50,900 रुपए की पुरानी कीमत में ही उपलब्ध करवाया गया है। इसका मतलब है कि गैलेक्सी एस7 एज भारत में अब ब्लैक ऑनिक्स, ब्लू कोरल, गोल्ड प्लेटिनम, पिंक गोल्ड और सिल्वर टाइटेनियम कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। 






कंपनी के मुताबिक गैलेक्सी एस7 और एस7 एज के दूसरे कलर वेरिएंट की तरह पिंक गोल्ड वेरिएंट भी एक नेचुरल कलर है जो आपकी आंखों को सुकून देगा। गैलेक्सी एस7 एज में 5.5 इंच सुपर एमोड डिस्प्ले है जो क्वाड एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 8890 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम है। दोनों ही एलजी के जी5 स्मार्टफोन की तरह ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ आते हैं, जिससे बिना फोन को टच किये ही टाइम और तारीख जैसे जरूरी नोटिफिकेशन चेक किये जा सकते हैं।






दोनों ही फोन में 12 मेगापिक्सल का डुअल पिक्सल रियर कैमरा है जो एफ/1.7 अपर्चर और स्मार्ट ओआईएस फीचर से लैस है। इसी अपर्चर के साथ सेल्फी सेंसर के साथ फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो गैलेक्सी एस7 और एस7 एज एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। फिंगरप्रिंट सेंसर और डस्ट व वाटर रेजिस्टेंस के लिए आईपी68 रेटिंग है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned