सर्जिकल स्ट्राइक के बाद 15 से ज्यादा पाक रेंजर्स और 10 से ज्यादा आतंकी किए ढेरः बीएसएफ

balram singh

Publish: Nov, 30 2016 10:09:00 (IST)

National News
सर्जिकल स्ट्राइक के बाद 15 से ज्यादा पाक रेंजर्स और 10 से ज्यादा आतंकी किए ढेरः बीएसएफ

मंगलवार को जम्‍मू कश्‍मीर में दो जगहों पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया था। पहले नगरोटा में सेना की टुकड़ी पर फिदायीन हमला किया गया।

बीएसएफ के डीजी केके शर्मा ने बुधवार को खुलासा किया कि भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से 15 से ज्यादा पाकिस्तान रेंजर्स के जवान तथा 10 से ज्यादा आतंकियों को भी मार गिराया है। इस हमले के बाद सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं क्योंकि खुफिया एजेंसियों ने पहले ही हमले की चेतावनी दे दी थी। लगभग दस दिन पहले खुफिया एजेंसियों ने आगाह कर दिया था कि ऐसा कोई हमला हो सकता है। 



शर्मा ने साथ ही बताया कि नगरोला हमले में शामिल आतंकी बोर्डर पर एक सुरंग के रास्ते से घुसपैठ की है। अभी हमारे पास ऐसी कोई तकनीक नहीं है, जिससे सुरंग का पता लगाए जा सके। हम लोग तकनीक का इस्तेमाल करते हुए सीमा पर बाड़ के बीच की जगह को भरने के लिए कदम उठा रहे हैं। 



गौरतलब है कि मंगलवार को जम्‍मू कश्‍मीर में दो जगहों पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया था। पहले नगरोटा में सेना की टुकड़ी पर फिदायीन हमला किया गया। आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका और यूनिट के अंदर घुसने का प्रयास किया। इन हमलों में सेना के सात जवान शहीद हो गए। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned