VIDEO: पटना में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ की धक्का-मुक्की, मीडियाकर्मियों ने किया विरोध

Punit Kumar

Publish: Jul, 12 2017 04:35:00 (IST)

National News
VIDEO: पटना में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ की धक्का-मुक्की, मीडियाकर्मियों ने किया विरोध

रिपोर्टर के साथ मारपीट के बाद वहां मौजूद सभी पत्रकारों ने इसका जोरदार विरोध भी किया। तो वहीं वीडियो पर नजर डालें तो इसमें साफ नजर आ रहा है कि सुरक्षाकर्मी मीडियाकर्मी के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

बिहार विधानसभा गेट के बाहर उपमुखऱ्यमंत्री तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों द्वारा मीडिया के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वाक्या तब हुआ जब तेजस्वी यादव कैबिनेट की बैठक में भाग लेने के लिए सदन पहुंचे थे। जहां एक एएनआई के रिपोर्टर के साथ उनके सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट और धक्का-मुक्की की।



रिपोर्टर के साथ मारपीट के बाद वहां मौजूद सभी पत्रकारों ने इसका जोरदार विरोध भी किया। तो वहीं वीडियो पर नजर डालें तो इसमें साफ नजर आ रहा है कि सुरक्षाकर्मी मीडियाकर्मी के साथ बदसलूकी कर रहे हैं। जदयू से अल्टीमेटम मिलने के बाद पहली बार भ्रष्टाचार मामले पर अपनी खामोशी तोड़ते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझ पर दर्ज हुआ एफआईआर राजनीतिक साजिश के तहत की गई है। पिछड़ा होने की सजा मुझे मिल रही है।  



ध्यान हो कि पिछले दिनों जांच एजेंसियों के ताबड़तोड़ पड़े छापे से लालू यादव और उनके परिवार पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे। जिसके बाद से बिहार के राजनीति में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। जबकि विपक्षी पार्टियां लगातार सत्ता दल को निशाने पर लिए हुए है, और लालू के दोनों बेटों के इस्तीफे की मांग कर रहा है। बावजूद इसके राजद की विधायक दल के बैठक में लालू ने साफ कर दिया कि तेजस्वी उपमुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा नहीं देंगे। 



तो वहीं मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी के विधायकों और सांसदो की बैठक बुलाई थी। जहां बैठक के बाद निर्णय लिया गया कि तेजस्वी यादव को अभी और मौका दिया जाना चाहिए। लेकिन साफ किया कि भ्रष्टाचार को वह किसी कीमत पर बर्दास्त नहीं करेंगे। इस मामले पर तेजस्वी यादव को बिहार सीएम की ओर से अल्टीमेटम भी मिल गया है। अब इसके बाद आखिरी फैसला नीतीश कुमार के हाथ में है। 



जबकि नीतीश के मीटिंग के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी भी जीरो टॉलरेंस नीति है। उनका कहना कि बीजेपी ने उनके खिलाफ साजिश रची है। क्योंकि बीजेपी को महागठबंधन से डर है। लेकिन महागठबंधन टूटने वाला नहीं है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned