केरल : मालवाहक पोत ने मछुआरों की नौका को मारी टक्कर, 3 की मौत, एक लापता

Abhishek Pareek

Publish: Jun, 11 2017 01:26:00 (IST)

National News
केरल : मालवाहक पोत ने मछुआरों की नौका को मारी टक्कर, 3 की मौत, एक लापता

कोच्चि में एक मालवाहक पोत ने मछली पकडऩे वाली एक नौका को टक्कर मार दी, जिसमें ती मछुआरों की मौत हो गई और एक लापता हो गया।

कोच्चि में एक मालवाहक पोत ने मछली पकडऩे वाली एक नौका को टक्कर मार दी, जिसमें ती मछुआरों की मौत हो गई और एक लापता हो गया। जहाज पर पनामा का ध्वज था। मछली पकडऩे वाली एक अन्य नौका ने 11 मछुआरों को बचाया।




दुर्घटनाग्रस्त हुई नाव के एक मछुआरे ने मीडिया को बताया कि दुर्घटना शनिवार देर रात करीब दो बजे हुई। प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों में से एक तमिलनाडु के कोलाचेल का, जबकि दूसरा असम का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि लापता मछुआरा उत्तर प्रदेश का है।




एक मछुआरे ने जिसका कोच्चि में एक अस्पताल में ईलाज जारी है कहा, 'दुर्घटना यहां तट से करीब 16 नौटिकल मील की दूरी पर हुई। कोई चेतावनी नहीं दी गई और नौका को टक्कर मारने के बाद वे बिना रुके चले गए। एक अन्य नौका ने हमें बचाया।'




कोच्चि के पुलिस आयुक्त एम.पी. दिनेश ने संवाददाताओं को बताया कि कोच्चि पोर्ट ट्रस्ट के अधिकारियों ने पोत 'अंबर' को कब्जे में ले लिया है। दिनेश ने कहा, 'पोत को कोच्चि तट पर लाने का आदेश दिया गया है। तटरक्षक बल और भारतीय नौसेना अधिकारी पोत को यहां लाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। पोत के अधिकारियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।'


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned