पीएम मोदी की रैली से पहले ट्रेन हादसे की रची गर्इ साजिश! रेल मंत्रालय ने 'देशद्रोही' को पकड़ने के लिए मांगी मदद

National News
पीएम मोदी की रैली से पहले ट्रेन हादसे की रची गर्इ साजिश! रेल मंत्रालय ने 'देशद्रोही' को पकड़ने के लिए मांगी मदद

लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोमवार को परिवर्तन महारैली होने वाली है, लेकिन मोदी की रैली से पहले रेल हादसे की साजिश की भी आशंका जतार्इ जा रही है।

लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोमवार को परिवर्तन महारैली होने वाली है, लेकिन मोदी की रैली से पहले रेल हादसे की साजिश रचने की भी आशंका जतार्इ जा रही है। हालांकि रविवार देर रात कानपुर-फर्रुखाबाद के बीच रेल हादसे की साजिश को नाकाम कर दिया गया। नारामऊ-मंधना रेलवे स्टेशन के बीच कुछ अराजक तत्वों ने रविवार देर रात को रेलवे ट्रेक की 40-50 क्लिप्स के साथ ही जाॅगल प्लेटस खोल दी थी। 



सोशल मीडिया पर अब लगातार एेसे सवाल पूछे जा रहे हैं कि कहीं ये हरकत किसी साजिश को अंजाम देने की कोशिश तो नहीं थी। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने पीएम मोदी की रैली से पहले रेल हादसे को अंजाम देने की कोशिश बताने वाले एक ट्वीट को रीट्वीट कर एेसी आशंकाआें को आैर बल दिया है।



रविवार रात करीब साढ़े दस बजे एक ट्वीट में कहा गया कि 'लखनऊ में मोदी की रैली से पहले ट्रेन हादसे का प्लान था। पिछला हादसा भी मोदी की रैली से कुछ ही घंटों पहले हुआ था।' 





कानपुर से सांसद आैर भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी ने भी पुखरायां में हुए हादसे के पीछे साजिश की आशंका जतार्इ थी। 



अब रेलवे ने एेसे असामाजिक तत्वों को देशद्रोही करार देते हुए उन्हें पकड़ने में मदद मांगी है। मिनिस्ट्री आॅफ रेलवेज के आॅफिशियल ट्वीटर हैंडल से सोमवार को एक  ट्वीट किया गया। इसमें एक खबर की इमेश शेयर करते हुए लिखा, 'भारतीय रेल आपकी अमानत है, इसकी सुरक्षा आपकी जिम्मेदारी है। एेसे देशद्रोही को पकड़ने में हमारी मदद करें।'



हम आपको बता दें कि डेढ महीने में कानपुर के नजदीक दो बड़े रेल हादसे हो चुके हैं। ये घटनाएं महज इत्तेफाक थीं या फिर इनके पीछे कोर्इ बड़ी साजिश है, रेल मंत्री ने इस बारे में जांच कराने की बात कही है।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned