अमरनाथ यात्रा को लेकर शिवसेना ने साधा केंद्र पर निशाना, उद्धव बोले- अगर गोमांस होता तो मारे जाते सभी आतंकी

Punit Kumar

Publish: Jul, 11 2017 10:34:00 (IST)

National News
अमरनाथ यात्रा को लेकर शिवसेना ने साधा केंद्र पर निशाना, उद्धव बोले- अगर गोमांस होता तो मारे जाते सभी आतंकी

ठाकरे ने अमरनाथ यात्रियों के बस पर हुए हमले को लेकर संवेदना भी प्रकट की। हालांकि इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने बालासाहब को भी याद किया।

आतंकियों द्वारा अमरनाथ यात्रियों को निशाना बनाए जाने के बाद शिवसेना सरकार पर निशाना साधा है। जहां इस हमले की देश में सभी राजनीतिक पार्टियों ने निंदा की है। तो वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गौरक्षकों को इस मामले में ला खड़ा किया है। 



गौरक्षकों की आड़ में मोदी सरकार पर तंज कसते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि गौरक्षकों को आतंकियों से लड़ने के लिए भेज देना चाहिए। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस देश में हिंदुओं के मंदिरों पर हमला संभव है। ठाकरे ने कहा कि अगर आतंकवादियों के पास बम की जगह गोमांस होता तो फिर ये गोरक्षक क्या करते। इन लोगों के बारे में ढ़ेर सारी बातें सुन रखी है। ये गौरक्षक जाएं और आतंकियों को मारे। 



शिवसेना प्रमुख ने सुरक्षा मामलों को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आतंकियों के पास गोमांस होता तो, एक भी आतंकी जिंदा नहीं बचाता। लेकिन अभी ये गोरक्षक दिखाई नहीं दे रहे हैं। तो वहीं इस बयान के जरिए उद्धव ठाकरे ने देश में इन दिनों हो रहे मॉब लिचिंग को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की। 



ठाकरे ने अमरनाथ यात्रियों के बस पर हुए हमले को लेकर संवेदना भी प्रकट की। हालांकि इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने बालासाहब को भी याद किया, और कहा कि जिसमें बालासाहब द्वारा यात्रियों की मदद किए जाने को लेकर लोगों ने संदेश भी भेजे हैं। 



ध्यान हो बीते सोमवार को श्रीनगर में आतंकियों ने अमरनाथ यात्रा पर जा रहे बस को निशाना बनाकर हमला किया। जिसमें 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। तो वहीं इस आतंकी हमले में 18 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned