पाकिस्तान की तरफ से जम्मू के नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत

National News
पाकिस्तान की तरफ से जम्मू के नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत

पाकिस्तान ने फिर नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की तरफ से शनिवार सुबह सात बजे भारतीय जवानों पर फायरिंग की गई। जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया।

जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में शनिवार को नियंत्रण रेखा पर भारतीय और पाकिस्तानी सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी हुई। 



रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने बताया कि पाकिस्तान की सेना ने नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास स्थित हमारी चौकियों पर अंधाधुंध गोलीबारी की।



कश्मीर में आतंकवादियों पर काबू पाने के लिए 15 वर्ष बाद 'कासो' का इस्तेमाल करेगी सेना


वे छोटे हथियारों और स्वचालित हथियारों का इस्तेमाल कर रहे हैं और मोर्टार दाग रहे हैं। मेहता के मुताबिक, 'उन्होंने सुबह 7.15 बजे गोलीबारी शुरू कर दी। हमारी सेना उनके हमले का करारा जवाब दे रही है।



हिजबुल की हुर्रियत नेताओं को चेतावनी, 'सिर काटकर लाल चौक पर टांग देंगे'


गोलीबारी में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गया। पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी के चलते नौशेरा सेक्टर में सीमावर्ती गांवों के 14 परिवारों को अपने घरों से पलायन करना पड़ा।  



सीमा से सटे गांवों वालों को सुरक्षित शुक्रवार को भी फायरिंग में बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया था। पाकिस्तान मई माह के दौरान करीब 10 बार संघर्षविराम का उल्लंघन कर चुका है। 



इससे पहले पाकिस्तानी सैनिकों ने 11 मई को भी नियंत्रण रेखा के पास गोले दागे थे। इसमें एक महिला की मौत हो गई थी और उसका पति घायल हो गया था। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned