उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 41 IAS अधिकारियों का किया तबादला

santosh trivedi

Publish: Apr, 18 2017 03:23:00 (IST)

National News
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 41 IAS अधिकारियों का किया तबादला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सरकार के एक महीने पूरे होने के साथ ही नौकरशाही में बड़ा फेरबदल किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सरकार के एक महीने पूरे होने के साथ ही नौकरशाही में बड़ा फेरबदल किया। उन्होंने उप्र में 41 आईएएस अफसरों के तबादले किए हैं। इससे पहले भी योगी ने 20 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए थे।



राज्य सरकार की ओर से 41 आईएएस अधिकारियों की सूची मंगलवार दोपहर बाद जारी की गई। सूची के मुताबिक, सिचाई एवं जल संसाधन विभाग में विशेष सचिव पद पर तैनात योगेश कुमार शुक्ल का स्थानांतरण कर उन्हें लखनऊ में विशेष सचिव के साथ राज्य संपत्ति अधिकारी बनाया गया है। इसके अलावा कानपुर देहात के जिलाधिकारी कुमार रविकांत सिंह को लखनऊ  में अपर आयुक्त के रूप में कार्यरत किया गया है। वहीं, राकेश कुमार सिंह अब कानपुर देहात के नए डीएम होंगे।



CM योगी ने ट्विटर पर हजरत अली को दी जन्मदिन की बधाई, लोगों ने कहा- सत्ता का लालच बोला



इसके अलावा नरेंद्र शंकर पांडे को जालौन का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। वह वित्त विभाग में विशेष सचिव थे। वाराणसी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव का तबादला कर उन्हें विशेष सचिव (सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग) बनाया गया है। 



UP में भाजपा का विजय रथ रोकने के लिए साथ आएंगे अखिलेश और मायावती!



इलाहाबाद में मंडलायुक्त राजन शुक्ला का स्थानांतरण कर उन्हें नागरिक सुरक्षा एवं राजनैतिक पेंशन विभाग में प्रमुख सचिव पद पर कार्यरत किया गया है। इसके अलावा आगरा के मंडलायुक्त आईएएस अधिकारी चंद्रकांत का भी तबादला किया गया है। वह अब लखनऊ में राज्य मानवाधिकार आयोग में सचिव (राज्य) होंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned