मुंबर्इ की लोकल ट्रेन में युवती के साथ गंदी हरकत, जिनसे थी मदद की आस वो अधिकारी मामला सुनकर हंसने लगा

National News
मुंबर्इ की लोकल ट्रेन में युवती के साथ गंदी हरकत, जिनसे थी मदद की आस वो अधिकारी मामला सुनकर हंसने लगा

महिलाआें के साथ होने वाली शर्मनाक हरकतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 22 साल की एक युवती ने अपने साथ बीती एक घटना को सोशल मीडिया के जरिए समाज के सामने रखा है।

महिलाआेंके साथ होने वाली शर्मनाक हरकतों का सिलसिला थमने कानाम नहीं ले रहा है। 22 साल की एक युवती ने अपने साथ बीती एकघटना को सोशल मीडिया के जरिएसमाज के सामने रखा है। युवती ने फेसबुक के जरिए इस घटना का जिक्र किया है। ये घटना कर्इ तरह के सवाल खड़े करती है।




युवती ने लिखा है कि वह मुंबर्इ की लोकल ट्रेन में लेडीज कंपार्टमेंट में बैठी थी। उन्होंने लिखा कि वहां पर सिर्फ छह महिलाएं थीं। हैंडीकैप्ड एरिया के पास में एक लड़का खड़ा था। उसने मेरे पास बैठी एक लड़की की आेर इशारा किया आैर फिर उसे गालियां देना शुरू कर दिया।लड़के ने 30 सेकंड में 6 बार गालियां दीं। उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने मुझे गाली देना शुरू कर दिया। मेरी आेर देखते हुए उसने गंदी हरकत करनी शुरू कर दी। 




फेसबुक पोस्ट में युवती ने लिखा है कि इसके बाद मैंने अन्य महिलाआें से महिला हेल्पलाइन नंबर को फोन करने के लिए कहा। पूजा ने लिखा है कि जब मैंने हेल्पलाइन में फोन किया आैर उन्हें फोन पर सारी बात बतार्इ। यह सुनकर फोन पर मौजूद शख्स हंसने लगा आैर उसने फटाफट फोन काट दिया। कांदीवली स्टेशन आने के बाद वह जाने लगा।कंपार्टमेंट में हम 6 महिलाएंथीं। यदि हम चाहती तो उसे सबक सिखा सकती थीं। मैं उसकी आेर गर्इ तो उसने कहा कि वह रेप कर देगा। मैंने कहा कि कर के दिखाआे।




युवती अपनी आपबीती जिस फेसबुक पोस्ट के जरिए बयान की है। लोग महिला के साहस की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही ये फेसबुक पोस्ट जमकर शेयर की जा रही है।




ये कोर्इ पहला मामला नहीं है जब किसी शख्स ने सार्वजनिक स्थान पर एेसी हरकत की हो। इससे पहले भी ट्रेन या फ्लाइट में एेसी हरकत करने के मामले सामने आ चुके हैं।हाल ही में एक शख्स को बेंगलुरु से मुंबर्इ जा रही फ्लाइट में एक महिला के सामने एेसी ही हरकत करतेहुए पकड़ा गया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned