राजस्थान में घने कोहरे के कारण आधा दर्जन से भी ज्यादा हादसे, सात लोगों की मौत

Jaipur, Rajasthan, India
राजस्थान में घने कोहरे के कारण आधा दर्जन से भी ज्यादा हादसे, सात लोगों की मौत

कोहरे के चलते राजस्थान में आधा दर्जन से भी ज्यादा हादसे हुए हैं। इनमें सात लोगों की मौत हो गई है और 18 लोग घायल हुए हैं।

कोहरे ने अपना असर दिखाना शुरूकर दिया है। कोहरे के चलते प्रदेश में आधा दर्जन से भी ज्यादा हादसे हुए हैं। इनमें सात लोगों की मौत हो गई है और 18 लोग घायल हुए हैं। घायलों में से चार की हालत गंभीर है। पुलिस ने बताया कि सभी हादसे देर रात और आज तड़के हुए हैं। बड़ा हादसा भरतपुर में हुआ है।



भरतपुर में आज तड़के हाइवे पर हलैना के पास हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि हाईवे पर बोलेरो और ट्रक आमने सामने टकरा गए। बोलेरो में 12 लोग सवार थे। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद बोलेरो इतनी क्षतिग्रस्त हो गई थी कि उसमें सवार लोगों को घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। 



हादसे में बोलेरो में सवार पांच लोगों राजेन्द्र कुमार, देशराज, कुवर सिंह, मीरा देवी और राजेश की मौत हो गई। सात अन्य घायलों में से चार की हालत गंभीर है।



उधर, सीकर और धौलपुर में भी कोहरे के कारण हादसे हुए। सीकर में हुए तीन हादसों में आठ लोग घायल हो गए। सीकर के फतेहपुर में हाईवे पर ट्रक पलटने से उसमें सवार चालक की मौत हो गई। हादसे में दो अन्य भी घायल हुए। सीकर में ही दो अन्य हादसों में छह लोग घायल हो गए। 



धौलपुर में धौलपुर-करौली हाईवे पर भी हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि ट्रक ने आगे चल रही बोलेरो को टक्कर मार दी। बोलेरो में सवार एक युवक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को आगरा रेफर किया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned