आनंदपाल एनकाउंटरः खुलकर समाज के साथ आए भाजपा नेता नरपतसिंह राजवी, शाह से की सरकार की शिकायत

Abhishek Pareek

Publish: Jul, 18 2017 07:42:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
आनंदपाल एनकाउंटरः खुलकर समाज के साथ आए भाजपा नेता नरपतसिंह राजवी, शाह से की सरकार की शिकायत

भाजपा के वरिष्ठ विधायक नरपत सिंह राजवी खुलकर समाज के साथ खड़े हो गए हैं।

भाजपा के वरिष्ठ विधायक नरपत सिंह राजवी खुलकर समाज के साथ खड़े हो गए हैं। पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर उन्होंने अपनी ही सरकार की शिकायत की है।



पत्र में राजवी ने कहा है कि भाजपा की सरकार में राजपूत समाज खुद को असुरक्षित आैर ठगा सा महसूस कर रहा है। यह वही राजपूत समाज है जिसका 90 फीसदी वोट भाजपा को जाता है।




राजवी ने कहा कि आनंदपाल एनकाउंटर की सीबीआर्इ जांच कराने की मांग काे लेकर श्रद्घांजलि सभा की गर्इ थी। इसमें पुलिस आैर प्रदर्शनकारियों में झड़प हुर्इ, तब से पुलिस आैर  राजपूत समाज के साथ अत्यंत निंदनीय बर्ताव कर रही है।




प्रदेश भर में राजपूत युवाआें को थाने बुलाकर भयभीत किया जा रहा है। राजपूत युवाआें से एेसा व्यवहार किया जा रहा है कि उनमें आैर उनके परिवारों में भय का माहौल बन गया है।




असहनीय अन्याय
राजवी ने पत्र में कहा कि आनंदपाल के परिवार को भी प्रताड़ित किया जा रहा है। अपराधी का परिवार होना अपराध नहीं है, यह बात पुलिस प्रशासन भूल चुका है। राजपूत समाज के सभा भवन में पुलिस जबरन घुस गर्इ। वहां तलाशी ली गर्इ। इस प्रकार पूरे समाज को ही अपराधी घोषित कर प्रताड़ित करना असहनीय अन्याय है। भाजपा को ऊंचाई देने में ब्राह्मणों, वैश्यों, मूल आेबीसी सहित राजपूतों का अतिविशिष्ट योगदान रहा है। पिछले दिनों हुर्इ घटनाआें से पार्टी को नुकसान हो रहा है। इस मामले में शीघ्र उचित कार्रवार्इ की जानी चाहिए। राजवी ने उम्मीद जतार्इ कि पत्र मिलने पर शाह अवश्य कार्रवार्इ करेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned