आनन्दपाल एनकाउंटर : बिना वारंट राजपूत सभा भवन में तीन घंटे चला पुलिस का सर्च अभियान

Jaipur, Rajasthan, India
आनन्दपाल एनकाउंटर : बिना वारंट राजपूत सभा भवन में तीन घंटे चला पुलिस का सर्च अभियान

पुलिस ने राष्ट्रीय करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तलाश में करीब तीन घंटे तक राजपूत सभा भवन में सर्च कार्रवाई की, लेकिन तलाशी में वह नहीं मिला।

आनंदपाल एनकाउंटर के बाद श्रद्धांजलि सभा में हुए बवाल के बाद पुलिस ने मामले से जुड़े सभी बड़े नेताओं की धरपकड़ कर रही हैं। इसी कवायद में शनिवार को पुलिस ने राष्ट्रीय करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तलाश में करीब तीन घंटे तक राजपूत सभा भवन में सर्च कार्रवाई की, लेकिन तलाशी में वह नहीं मिला। राजपूत सभा भवन में सर्व समाज संघर्ष समिति की प्रेसवार्ता के बाद पुलिस का भारी जाप्ता भवन के बाहर तैनात हो गया। गोगामेड़ी की गिरफ्तारी को लेकर सर्च अभियान की सूचना समाज के पदाधिकारियों को लगी तो वे सभी इसका विरोध करने सभा भवन से बाहर आ गए और सर्च वारंट दिखाने की बात कही।





अब ब्राह्मण समाज की सरकार को चेतावनी, मांगें नहीं मानी तो करेंगे आन्दोलन






सर्च वारंट नहीं फिर क्यों

राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष गिर्राज सिंह लोटवाड़ा ने पुलिस पर आरोप लगाया गया है बिना सर्च वारंट के सभा भवन में सर्च किया। स्टूडेंट्स को परेशान किया जा रहा है। सर्च के दौरान राजपूत करणी सेना के संस्थापक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने पुलिस से बातचीत में कहा अब पुलिस रोजाना परेशानी कर रही है।




आनंदपाल के फार्म हाउस को देखकर हैरान रह गए पुलिस अधिकारी










स्टूडेंट्स को अंदर जाने से रोका

सभा भवन में कई प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए क्लासेज चलती हैं। पुलिस ने सर्च अभियान के दौरान भवन में चल रही क्लासेज को खाली करवाया। साथ ही भवन के बाहर पढऩे वाले स्टूडेंट्स को भी अंदर जाने से रोका। जब समाज के लोगों ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने स्टूडेंट्स को अंदर जाने दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned