कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन फ्लॉप शो और गुटबाजी का शिकार : अशोक परनामी

kamlesh sharma

Publish: Jun, 14 2017 09:26:00 (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन फ्लॉप शो और गुटबाजी का शिकार : अशोक परनामी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कांग्रेस द्वारा प्रदेशभर में किए गए विरोध प्रदर्शन को फ्लॉप शो बताया है। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शनों में केवल कांग्रेस के कार्यकर्ता ही थे, एक भी किसान शामिल नहीं हुआ।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कांग्रेस द्वारा प्रदेशभर में किए गए विरोध प्रदर्शन को फ्लॉप शो बताया है। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शनों में केवल कांग्रेस के कार्यकर्ता ही थे, एक भी किसान शामिल नहीं हुआ। वहीं, कांग्रेस के बड़े नेताओं ने भी इस विरोध प्रदर्शन से दूरी बनाए रखी, जिससे उनकी गुटबाजी भी सामने आ गई।



भाजपा प्रदेशाध्यक्ष परनामी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा राजस्थान का किसान जान गया है कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के चलते कांग्रेस किसानों को भड़काकर कानून व्यवस्था बिगाडऩा चाहती है, लेकिन यहां का किसान कांग्रेस के बहकावे में आने वाला नहीं है। 


उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सी.पी. जोशी ने दूरी बनाए रखी। कांग्रेस के पास कुछ भी नहीं है, इसलिए वह किसानों को बरगला कर माहौल खराब करना चाहती है।



परनामी ने पीएम नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री द्वारा किसानों के हित में किए गए निर्णयों के बारे में बताते हुए कहा कि पहले फसल मुआवजा 50 प्रतिशत खराबे पर मिलता था जिसे घटाकर 33 प्रतिशत फ सल खराबे पर भी देने की व्यवस्था की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned