OMG! लड़की ने बात करनी बंद की तो युवक ने उसके गाल पर कैंची मारीं, फिर पब्लिक ने उसे भी...

Jaipur, Rajasthan, India
OMG! लड़की ने बात करनी बंद की तो युवक ने उसके गाल पर कैंची मारीं, फिर पब्लिक ने उसे भी...

जयपुर की घटना। कथित प्रेमी ने ग्यारहवीं की छात्रा पर पीछे से किया जानलेवा हमला...

राजस्थान में सर्वाधिक आबादी वाले जिले जयपुर में महिलाओं पर कथित प्रेमियों के जानलेवा हमलों में अचानक तेजी आई है। यहां एक युवती के गले पर चाकू मारने की वारदात के बाद शनिवार को फिर क्रूरताभरी घटना सामने आई..



छात्रा पर कैंची से जानलेवा हमला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के आमेर थाना क्षेत्र के नांगल सुसावतान में कथित प्रेमी ने ग्यारहवीं की छात्रा को शिकार बनाया। उसने छात्रा पर कैंची से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में छात्रा के गाल एवं हाथ में जख्म हो गए। वह परीक्षा देकर घर लौट रही थी। हालांकि, हमला कर जान से मारने का आरोपी का प्रयास नाकाम रहा।



Read: यहां छात्रावास की एक स्टूडेंट को उसके परिचित युवक ने ही बुरी नीयत से चाकू मारे, अरेस्ट
पब्लिक ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी
छात्रा के चीखने-चिल्लाने पर आमेर थाना क्षेत्र के नांगल सुसावतान में आस-पास के लोग दौड़े चले आए। जहा लोगों ने उसे बचाया और युवक की जमकर पिटाई की। लोगों ने बताया कि राह चलती एक लड़की पर उक्त युवक ने हमला कर जान से मारने का प्रयास किया। आरोपित की पहचान राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है, जो मूलरूप से जमवारामगढ़ का रहने वाला है।



'बात नहीं कर रही थी, इसलिए आया गुस्सा'

वहीं, आरोपी युवक ने कहा- लड़की उसे जानती है। वह नगीना घिसाई का काम करता है। लड़की ने पिछले कुछ समय से उससे बोलना बन्द कर दिया था। इसे लेकर वह नाराज था, गुस्सा आ गया। बता दें कि, युवक द्वारा लड़की को कैंची मारता देख राह चलते लोगों ने भी अपने हाथ साफ कर लिए। आरोपी की पिटाई इतनी हुई कि पुलिस ने उसे एसएमएस अस्पताल भेज दिया।



लड़की के गाल व हाथ में चोट
पीडि़त छात्रा के हाथ एवं गाल पर चोटें आईं। हालांकि, हालात स्थिर है।


Read: जो आरोपी हॉस्टल की छात्रा को चाकू मारकर भागा, वह उससे शादी करना चाहता था, पुलिस ने किए हैं ये खुलासे

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned