स्वास्थ्य भवन में फैली दहशत, दरवाजे हो गए बंद!

jaipur
स्वास्थ्य भवन में फैली दहशत, दरवाजे हो गए बंद!

सी स्कीम स्थित स्वास्थ्य निदेशालय में गुरुवार को उस समय हडकंप मच गया, जब दोपहर 12 बजते ही भवन में प्रवेश के सभी वैकल्पिक रास्ते बंद कर दिए गए। दरअसल, कर्मचारियों के कार्य समय में सीट से लापता रहने की कई शिकायतें मिलने के बाद यह कदम उठाया।

जयपुर. सी स्कीम स्थित स्वास्थ्य निदेशालय में गुरुवार को उस समय हडकंप मच गया, जब दोपहर 12 बजते ही भवन में प्रवेश के सभी वैकल्पिक रास्ते बंद कर दिए गए। इस दौरान अशोक उद्यान की तरफ खुलने वाला मुख्य द्वार की खुला रखा, जहां भी कर्मचारी तैनात कर दिए। जो हर आगंतुक से पूछताछ करने लगे। अचानक हुए इस घटनाक्रम से कार्य समय में सीट से लापता कर्मचारियों के होश उड़ गए। दरअसल, यह पूरी कार्रवाई विभाग में तैनात आईएएस नवीन जैन के निर्देश पर की गई थी।



नदारद रहने की मिल रही थी शिकायतें

दरअसल, कर्मचारियों के कार्य समय में सीट से लापता रहने की कई शिकायतें मिलने के बाद जैन ने यह कदम उठाया। इस दौरान मुख्य द्वार पर आने वाले कर्मचारी से सीट पर अनुपस्थित रहने का कारण पूछा। इस दौरान करीब 40 कर्मचारी अनुपस्थिति का संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए, जबकि उपस्थिति पंजिका में उनके हस्ताक्षर दर्ज थे।



नोटिस के बाद, बुधवार को सुनवाई

नवीन जैन ने बताया कि पूरी कार्रवाई गोपनीय रखी गई। करीब 40 कर्मचारी अनुपस्थिति का कारण नहीं बता पाए। इन्हंे कारण बताओ नोटिस दिए जा रहे हैं। अगले बुधवार को इनकी व्यक्तिगत सुनवाई की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned