प्रदेश भर में जिला मुख्यालयों पर कांग्रेसी करेंगे प्रदर्शन

Jaipur, Rajasthan, India
 प्रदेश भर में जिला मुख्यालयों पर कांग्रेसी करेंगे प्रदर्शन

मध्य प्रदेश में पिछले कई दिनों से जारी किसान आंदोलन ने आज हिंसक रूप ले लिया। मंदसौर में किसानों पर हुए गोलीकांड और राज्य के किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस की ओर से कल प्रदेश भर में बड़े प्रदर्शन की तैयारी की गई है।

मध्य प्रदेश में पिछले कई दिनों से जारी किसान आंदोलन ने आज हिंसक रूप ले लिया। मंदसौर में किसानों पर हुए गोलीकांड और राज्य के किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस की ओर से कल प्रदेश भर में बड़े प्रदर्शन की तैयारी की गई है। आंदोलनकारियों ने गत दिनों में राज्य के मंदसौर जिले में कई वाहनों की  तोड़फोड़ और आग लगाकर प्रदर्शन किया।  प्रदेश भर में जिला मुख्यालयों पर कांग्रेसी कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के नाम पर कलक्टर को ज्ञापन देंगे



किसानों के लिए कांग्रेस ने की बड़े प्रदर्शन की तैयारी


जयपुर में प्रदर्शन को लेकर व्यापक स्तर  पर तैयारियां की जा रही है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने शहर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की जिम्मेदारियां दी हैं। प्रदर्शन में जिले के आसपास के गांवों को भी शामिल होने की  जिम्मेदारियां कार्यकर्ताओं को सौपी है। 



jaipur/for-the-second-time-in-a-month-raid-on-the-hookah-bar-2598790.html">रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर छापा,नाबालिग भी पी रही थी चिलम





प्रभारी भी लेंगे प्रदर्शन में भाग



शहर कांग्रेस की ओर से होने वाले प्रदर्शन में प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।




RU: बीकॉम तृतीय वर्ष परीक्षा परिणाम 28 जून को जारी



सबसे पहले  कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह 11बजे सवाई जयसिंह हाइवे स्थित युवा कांग्रेस कार्यालय पर एकत्रित होंगे और वहां से रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे।  सभा के बाद प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम किसानों की समस्याओं को लेकर कलक्टर को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned