मेंहदीपुर बालाजी मंदिर की रैलिंग में अचानक दौड़ा करंट, मची अफरातफरी, दो झुलसे

Jaipur, Rajasthan, India
मेंहदीपुर बालाजी मंदिर की रैलिंग में अचानक दौड़ा करंट, मची अफरातफरी, दो झुलसे

राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में रेलिंग में अचानक करंट आने से हडकंप मच गया।

राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में रेलिंग में अचानक करंट आने से हडकंप मच गया हालांकि इस हादसे में किसी के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना नहीं है। 



हादसे में मामूली रूप से झुलसे दो श्रद्धालुओं को एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। मंदिर की रेलिंग में करंट की सूचना मिलते ही उप खंडाधिकारी शैफाली कुश्वाह और पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और श्रद्धालुओं को वहां से हटाया। 




पुलिस के अनुसार सवेरे लगभग साढ़े छह सात बजे मंदिर के आरती हॉल के पास लगे विद्युत ट्रांसफार्मर से तार श्रद्धालुओं की रेलिंग को छू गया। इससे लोहे की रेलिंग में करंट दौड़ गया आैर दर्जनों श्रद्धालुओं को करंट के झटके महसूस हुए। कुछ देर के लिए लगे करंट के झटकों से अफरा-तफरी का माहौल बन गया।




थानाधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि रेलिंग में करंट की सूचना पर तुंरत समीप के ट्रांसफार्मर से विद्युत आपूर्ति को बंद कर दिया गया। उन्होंने बताया कि बारिश के मौसम में ट्रांसफार्मर के आसपास पानी भरने से रेलिंग में अर्थिंग बन गई। इससे कई श्रद्धालुओं को करंट के झटके लगने की सूचना मिली थी। 




पुलिस ने बताया कि टोडाभीम विद्युत निगम के अधिकारियों को सूचना देकर सप्लाई बंद करा दिया तथा विद्युत लाइन को दुरुस्त कराया जा रहा है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned